इस रेस्टोरेंट में है भूतों का बसेरा, डरावने वेटर करते हैं डांस और परोसते हैं खाना; देखें Video
Advertisement

इस रेस्टोरेंट में है भूतों का बसेरा, डरावने वेटर करते हैं डांस और परोसते हैं खाना; देखें Video

Horror Restaurent Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से भूतों वाले रेस्टॉरेंट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

इस रेस्टोरेंट में है भूतों का बसेरा, डरावने वेटर करते हैं डांस और परोसते हैं खाना; देखें Video

जो लोग रेस्टोरेंट में जाकर खाना खाने के शौकीन हैं, वह अलग-अलग तरह के रेस्टोरेंट में जाना चाहते हैं और वहां का एक्सपीरियंस देखना चाहते हैं. रेस्टॉरेंट भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह की छूट देता है. कुछ रेस्टोरेंट में खाने का स्वाद इतना बेहतरीन होता है तो लोग बार-बार वहां जाना चाहते हैं. हालांकि, खराब स्वाद से रेस्टोरेंट का नाम बदनाम हो जाता है. इसलिए छुट्टियों में लोग अच्छे रेस्टोरेंट में डिनर-लंच करना पसंद करते हैं. लेकिन एक रेस्टोरेंट कुछ और ही वजह से लोगों का ध्यान खींच रहा है. यहां पर आने वाले ग्राहकों को रेस्टोरेंट के वेटर्स भूतों के भेष में खाना परोसते हैं.

  1. भूतों से घिरा हुआ है ये खतरनाक रेस्टोरेंट
  2. रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारी दिखते हैं बेहद डरावने
  3. यहां पर सिर्फ 5 लोगों के लिए बुक कराई जाती है सीट
  4.  

भूतों से घिरा हुआ है ये खतरनाक रेस्टोरेंट

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऐसा रेस्टोरेंट, जहां पर भूतों का बसेरा है और यहां पर आने वाले लोगों को अलग तरह से ट्रीट किया जाता है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या भूतों के हाव-भाव को देखकर कस्टमर्स के गले से निवाला उतरेगा या नहीं. नकली भूतों के साथ खाना खाते हुए लोगों को डराने के लिए इस रेस्टोरेंट की शुरुआत की गई है. रेस्टोरेंट रियाद शहर में है और इसका नाम शैडो रखा गया है. अंदर हर टेबल पर एक कुर्सी पर एक भूत बैठा नजर आएगा.

रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारी दिखते हैं बेहद डरावने

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक रेस्टोरेंट दिखाई दे रहा है. इसमें रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को भूतों के रूप में दिखाया गया है. दरअसल, इन्हें देखने पर माहौल डरावना हो जाता है. इस रेस्टोरेंट में डिनर या लंच करना एक टास्क है. नेटिज़न्स इस रेस्टोरेंट के वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

देखें वीडियो-

 

 

यहां पर सिर्फ 5 लोगों के लिए बुक कराई जाती है सीट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगर कोई शख्स यहां 6 सीटों वाली टेबल बुक करता है तो लोगों के लिए सिर्फ 5 सीटें ही मुहैया कराई जाती हैं. रेस्टोरेंट में हमेशा भूतों के लिए एक जगह रिजर्व रहती है. इसमें कुछ लोगों को भोजन का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. हालांकि रेस्तरां में माहौल डरावना है, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है. क्योंकि ये सब भूत झूठे हैं, कुर्सियों पर बैठे कंकाल भी नकली हैं.

Trending news