खूबसूरती में अपनी बेटी को भी मात देती हैं 44 साल की ये मम्मी, कम उम्र के लड़कों कों इसलिए नहीं करतीं डेट
Advertisement

खूबसूरती में अपनी बेटी को भी मात देती हैं 44 साल की ये मम्मी, कम उम्र के लड़कों कों इसलिए नहीं करतीं डेट

Ajab Gajab News: जॉलीन को छोटी उम्र के लड़के पसंद नहीं हैं और वह उनके साथ डेट पर नहीं जाना चाहती हैं. जॉलीन कहती हैं कि उन्हें जब भी डेटिंग पर जाना होता है, तो वह हमेशा अपनी बेटी को चुनती हैं और उसके साथ ही जाती हैं.

file photo

Ajab Gajab News: इन दिनों 44 साल की एक मां दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही हैं. यह मां अपनी खूबसूरती की वजह से लोगों की जुबान पर छाई हुई हैं. खास बात यह है कि खूबसूरती में यह मां अपनी 21 साल की बेटी को भी मात दे देती हैं. इनको देखकर कोई भी इन्हें इनकी बेटी की 'मां' नहीं समझता बल्कि सब इन्हें इनकी बेटी की 'बहन' समझते हैं.

  1. 44 साल की उम्र में 21 साल की लगती हैं ये मम्मी
  2. इंस्टाग्राम पर साढ़े 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स
  3. छोटी उम्र के लड़कों को नहीं करती हैं डेट

44 साल की उम्र में लगती हैं 21 से कम

अमेरिका की रहने वाली जॉलीन डियाज़ (Joleen Diaz) ने अपने आपको ऐसे मेंटेन कर रखा है कि इन मां-बेटी की जोड़ी को देखकर लोग मोटिवेशन ले रहे हैं. 44 साल की जॉलीन को देखकर ऐसा लगता है इनके लिए उम्र महज एक नंबर है. अपनी 21 साल की बेटी के साथ जब यह 44 साल की मां कहीं जाती हैं तो लोग उन्हें एक-दूसरे की बहन समझ लेते हैं.

मां-बेटी साथ में जाती हैं डेट पर

जॉलीन बताती हैं कि जब दोनों साथ में होते हैं, कोई जान ही नहीं पाता कि इनमें से कौन मां है और कौन बेटी. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि जॉलीन अपनी खूबसूरती का फायदा उठाकर अपनी बेटी के साथ डेट पर चली जाती हैं. इस दौरान उन्हें उनकी छोटे उम्र के लड़कों के कई सारे प्रपोजल आते हैं. जॉलीन कहती हैं कि यह काफी मजेदार है, जब उन्हें छोटी उम्र के मर्द रिक्वेस्ट भेजते हैं.

छोटी उम्र के लड़के नहीं हैं पसंद

हालांकि जॉलीन को छोटी उम्र के लड़के पसंद नहीं हैं और वह उनके साथ डेट पर नहीं जाना चाहती हैं. जॉलीन कहती हैं कि उन्हें जब भी डेट पर जाना होता है, तो वह हमेशा अपनी बेटी को चुनती हैं और उसके साथ ही जाती हैं. मां बताती हैं कि कई बार वह दोनों डबल डेट पर भी जाती हैं. तब दोनों मां-बेटी अपने-अपने पार्टनर्स के साथ एंजॉय करती हैं. जॉलीन कहती हैं कि उन्हें कम उम्र के लड़कों में दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि वो टॉयबॉय नहीं चाहती हैं.

14 साल पहले पति से हो चुकी हैं अलग

जॉलीन के अनुसार, उनसे बहुत सारी लड़कियां खूबसूरती की सलाह लेती हैं. कई बार उनकी बेटी भी उनसे सलाह लेती हैं. जॉलीन 14 साल पहले अपने पति से अलग हो चुकी हैं. उस समय उनकी बेटी की उम्र सिर्फ 10 साल की थी. इसके बाद से वह सिंगल ही रह रही हैं. जॉलीन का प्रोफाइल डेटिंग साइट्स पर भी पड़ा हुआ है. वहां उनकी उम्र तथा लुक्स को लेकर लड़के कनफ्यूज़ रहते हैं. जॉलीन के इंस्टाग्राम पर 5 लाख 68 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news