Snakes: सांपों के लिए दिखाई ऐसी दरियादिली! Video देख लोग बोले- कहां से आते हैं ऐसे लोग!
Advertisement

Snakes: सांपों के लिए दिखाई ऐसी दरियादिली! Video देख लोग बोले- कहां से आते हैं ऐसे लोग!

Rescue Inside Well: सोशल मीडिया पर सांपों के वीडियोज लोगों को काफी हैरान करते हैं. लेकिन इस स्नेक रेस्क्यू (Snake Rescue) को देखकर आपके पैरों तले मानो जमीन ही खिसक जाएगी. 

Snakes: सांपों के लिए दिखाई ऐसी दरियादिली! Video देख लोग बोले- कहां से आते हैं ऐसे लोग!

Social Media Trending: डिस्कवरी चैनल्स में आपने अक्सर कुछ लोगों को सांपों की जान बचाते हुए देखा होगा. इन लोगों को सांपों (Snakes) से इतना लगाव होता है कि इन खतरनाक जानवरों की जान बचाने के लिए कई बार ये लोग खुद भी जख्मी (Injured) हो जाते हैं. सांपों की जान बचाने वाले लोगों को स्नेक रेस्क्युअर (Snake Rescuer) कहा जाता है. 

सांपों से घिरा रहा शख्स

दरअसल इस वीडियो में एक शख्स को कुंए (Well) के अंदर जाते हुए देखा जा सकता है. लेकिन आप इस बात को जानकर हैरान रह जाएंगे कि ये कुंआ जहरीले सांपों से भरा हुआ है और शख्स इन सभी की जान बचाने के लिए कुंए में उतरा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

जान दांव पर लगाई

इसमें कोई शक नहीं है कि शख्स ने अपनी जान (Life) को दांव पर लगाया है. लेकिन ये अपने मकसद में सफल हो पाया या नहीं. इसके चेहरे से किसी भी तरह का डर नहीं झलक रहा है. देखने से लग रहा है कि इसे अपना काम अच्छी तरह से आता है और इसे खुद पर भी भरोसा (Confidence) है. वीडियो में दिख रहा शख्स एक-एक करके सभी सांपों के बारे में बताता है और बैग में डाल देता है. यहां पर इसे तीन बिच्छु (Scorpion) भी मिलते हैं.

वीडियो देख रह जाएंगे दंग

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि शख्स कुंए से बैग लेकर बाहर आता है और सभी सांपों को जंगल (Forest) में छोड़ देता है. यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर कई लोगों की सांसें ही अटक गई होंगी. इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news