Python: जहरीले सांप के साथ एक ही बिस्तर पर ऐसे लिपटकर सोती है बच्ची और फिर.., Video वायरल
Advertisement

Python: जहरीले सांप के साथ एक ही बिस्तर पर ऐसे लिपटकर सोती है बच्ची और फिर.., Video वायरल

Snake Attack: इंटरनेट पर एक ऐसा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह जाएगा. इस वीडियो (Trending Video) में एक बच्ची अजगर को किस करती हुई दिखाई दे रही है.

Python: जहरीले सांप के साथ एक ही बिस्तर पर ऐसे लिपटकर सोती है बच्ची और फिर.., Video वायरल

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रही छोटी बच्ची का एक खतरनाक सांप (Python) के साथ काफी फ्रेंडली बर्ताव लग रहा है. हालांकि बहुत से लोगों को सांपों के नाम से ही डर लगने लग जाता है. लेकिन ये लड़की ऐसे लोगों से जरा हटकर है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

सांप के इतने करीब थी बच्ची

इस वीडियो के शुरुआत में एक बच्ची और एक खतरनाक सांप (Snake) को एक ही बिस्तर पर नींद पूरी करते हुए देखा जा सकता है. दोनों को साथ में सोते देख आपको भी ऐसा लगेगा कि ये दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

सांप ने नहीं किया हमला

इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि लड़की सांप के साथ सुकून से सो रही है. जैसे ही बच्ची की आंख खुलती है, वैसे ही वो हंसने लगती है. लड़की के चेहरे पर सांप का जरा सा भी खौफ (Afraid) नजर नहीं आ रहा है. बहुत से लोग वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए और लड़की की तारीफों के पुल बांधने लगे. 

वीडियो देख सहम गए लोग!

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news