सरसों के खेत में Sapna Choudhary ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देखकर लोग बोले- असली क्वीन...
Advertisement

सरसों के खेत में Sapna Choudhary ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देखकर लोग बोले- असली क्वीन...

Sapna Choudhary Instagram:  हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. रोजाना उनके कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

 

सरसों के खेत में Sapna Choudhary ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, Video देखकर लोग बोले- असली क्वीन...

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. रोजाना उनके कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई सालों से वह न सिर्फ हरियाणा बल्कि देश के सभी राज्यों में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. जिस जगह सपना चौधरी (Sapna Choudhary) परफॉर्म करने के लिए जाती हैं वहां तहलका मचाने में कामयाब होती हैं. उनका हर एक वीडियो लोगों के लिए बेहद ही खास होता है. इतना ही नहीं, वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, फटाफट वायरल हो जाता है.

सपना चौधरी के डांस वीडियो ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने जमकर गदर काटा है और अब वह वीडियो हर कोई बार-बार देखना पसंद कर रहा है. दरअसल, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए गाने को प्रमोट करने के लिए एक ऐसी जगह चुनी जिसे देखकर सबका मन गदगद हो गया. किसान की सबसे अच्छी फसल तब होती है जब वह अपने खेत को लहलहाते हुए देखता है. उस लहलहाते हुए खेत में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ऐसा डांस किया कि झट से वायरल हो गया. उन्होंने बेहद ही कलरफुल शूट पहना हुआ था और एक बेहतरीन जूती पहनकर डांस किया.

 

 

वीडियो देखकर हर कोई कर रहा जमकर तारीफ

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने साल 2023 में चार हफ्ते पहले रिलीज हुआ हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) "मेरी जुत्ती शहर लाहौर से मंगवा दो राजाजी" पर डांस किया. कुछ ही सेकेंड का यह रील उन्होंने अपने अकाउंट में शेयर किया. सपना चौधरी ने इस वीडियो को पिछले महीने 23 जनवरी को शेयर किया था. वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं और कई लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. सपना चौधरी ने इस वीडियो पर कैप्शन भी लिखा, "कैप्शन". 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news