Snake Attack: पिंजरा खुलते ही अजगर ने जकड़ लिया मालकिन का हाथ और फिर.., Video देख कांप उठेगी रूह!
Advertisement

Snake Attack: पिंजरा खुलते ही अजगर ने जकड़ लिया मालकिन का हाथ और फिर.., Video देख कांप उठेगी रूह!

Python Snake: सांपों के वीडियोज को सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में एक अजगर को अपनी ही मालकिन पर हमला (Attack) करते हुए देखा जा सकता है.

Snake Attack: पिंजरा खुलते ही अजगर ने जकड़ लिया मालकिन का हाथ और फिर.., Video देख कांप उठेगी रूह!

Snake Viral Video: डिस्कवरी चैनल्स पर आपने अक्सर सांपों को आपस में भिड़ते (Fight) हुए देखा होगा. सोशल मीडिया पर आपने सांप को हमला करते हुए भी देखा होगा. ऐसे में सांपों को पालना कितना ज्यादा खतरनाक (Dangerous) साबित हो सकता है, ये वीडियो इस बात का सबूत देता है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर तो किसी को भी डर लग सकता है.

अजगर ने किया हमला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला सांप (Python) को उसके पिंजरे से बाहर निकाल रही है. इस महिला को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि अगले कुछ ही सेकेंड में इसके साथ ऐसा हादसा (Accident) होने वाला है. इसके बाद क्या हुआ, ये जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

महिला की हुई ऐसी हालत! 

दरअसल अजगर महिला पर अटैक (Attack) कर देता है और उसका हाथ बुरी तरह से जकड़ लेता है. महिला खुद का हाथ छुड़ाने में जब सफल नहीं हो पाती है तो मदद (Help) के लिए एक शख्स को बुलाती है. दोनों मिलकर अजगर की पकड़ कमजोर करने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा करने में दोनों के पसीने छूट जाते हैं. महिला के हाथ से खून (Blood) भी निकलने लगता है लेकिन अजगर उसके हाथ को छोड़ने के लिए तैयार नहीं होता है.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग (Social Media Users) देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में भी कई लोग महज डेढ़ मिनट के इस वीडियो पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news