Snakes: कभी नहीं देखा होगा 9 फीट लंबा अजगर, वायरल Video ने लोगों को थर-थर कांपने पर किया मजबूर!
Advertisement

Snakes: कभी नहीं देखा होगा 9 फीट लंबा अजगर, वायरल Video ने लोगों को थर-थर कांपने पर किया मजबूर!

Snake Rescue: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Trending Video) में एक 9 फीट लंबे अजगर को रेस्क्यू करते हुए देखा जा सकता है. 

Snakes: कभी नहीं देखा होगा 9 फीट लंबा अजगर, वायरल Video ने लोगों को थर-थर कांपने पर किया मजबूर!

Shocking Video: अजगर सांप की एक ऐसी प्रजाती है जिसे देखने भर से लोगों को नानी याद आने लगती है. वहीं अगर पायथन की लंबाई 9 फीट हो तो किसी की भी हालत खराब हो सकती है. 9 फीट लंबे अजगर (Python) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो असम (Guwahati) का है.  

स्थानीय लोगों ने दिखाई समझदारी

असम की राजधानी गुवाहाटी के बाहरी इलाके में रानी क्षेत्र के रिहायशी इलाके में एक अजगर (Snake) को भटकते हुए देखा गया. हालांकि स्थानीय निवासियों ने समझदारी (Alertness) दिखाते हुए वन विभाग को इसके बारे में जानकारी दी. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

अजगर को किया गया रेस्क्यू

अजगर को देखते ही स्थानीय लोगों ने बिना उसे परेशान किए और खुद भी पैनिक न करते हुए वन विभाग (Forest Department) के कर्मचारियों को बुला लिया. हालांकि विभाग के अधिकारियों (Officers) के आने से पहले लोगों ने खुद ही अजगर पर नजर बनाए रखने का काम किया. इस विशाल और भारी भरकम सांप को देखने के लिए भारी भीड़ (Crowd) उमड़ी. कड़ी मशक्कत के रेस्क्यू के बाद अधिकारियों ने सांप को रानी रिजर्व फॉरेस्ट में जंगल (Forest) में छोड़ दिया.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. अब तक ढाई मिनट के इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन में कई लोग अपने डर का इजहार करते दिखाई दिए. लोगों की मौजूदगी में खतरनाक सांप का दिखना वाकई में काफी रिस्की (Dangerous) साबित हो सकता था.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news