अब चिंपैंजी पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार! अल्लू अर्जुन के स्टाइल में डांस कर सबको किया हैरान
Advertisement

अब चिंपैंजी पर चढ़ा 'पुष्पा' का बुखार! अल्लू अर्जुन के स्टाइल में डांस कर सबको किया हैरान

Chimpanzee Dance on Srivalli Song: 'पुष्पा' फिल्म के गाने 'श्रीवल्ली' का तो अलग ही क्रेज देखने को मिला. इस गाने पर लोगों ने जमकर वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर कर लाइक्स और कमेंट बटोरे. क्या आम, क्या खास! इस गाने का क्रेज हर किसी के सिर पर चढ़कर बोला. अब इस गाने का बुखार एक चिंपैंजी पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है.

SCREENSHOT IMAGE

Chimpanzee Dance on Srivalli Song: अल्लू अर्जन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) जबसे आई है, उसने तहलका मचाकर रखा है. इस फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया है और 'पुष्पा' के एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पहचान नेशनल से इंटरनेशनल हो गई है. इस फिल्म के गानों पर लोगों ने जमकर रील्स बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर किए. 

  1. अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का बुखार
  2. अब चिंपैंजी पर चढ़ा 'पुष्पा' फिल्म का क्रेज
  3. 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस कर सबको किया हैरान

'श्रीवल्ली' गाने पर चिंपैंजी ने किया डांस

'पुष्पा' फिल्म के गाने 'श्रीवल्ली' का तो अलग ही क्रेज देखने को मिला. इस गाने पर लोगों ने जमकर वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर कर लाइक्स और कमेंट बटोरे. क्या आम, क्या खास! इस गाने का क्रेज हर किसी के सिर पर चढ़कर बोला. अब इस गाने का बुखार एक चिंपैंजी पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. चिंपैंजी ने 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस कर सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. चिंपैंजी का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चिंपैंजी 'श्रीवल्ली' गाने पर अल्लू अर्जुन का स्टाइल मारता नजर आ रहा है. इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 20 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 11 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक कर लिया है. वीडियो को dinesh_adhi नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dinesh Sanu (@dinesh_adhi)

वीडियो देखकर हैरान रह गए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चिड़ियाघर में चिंपैंजी चलता हुआ आ रहा होता है, तभी वहां पर श्रीवल्ली गाना बजने लगता है. इसके बाद चिंपैंजी अल्लू अर्जुन का स्टाइल कॉपी करने लगता है और इस गाने में नाचने लगता है. चिंपैंजी खड़े होकर अल्लू अर्जुन के स्टाइल में चलते हुए डांस करता दिखाई देता है. वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. आपने इससे पहले शायद ही किसी चिंपैंजी को डांस करते देखा हो.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news