सड़क पर खड़ी रो रही दुल्‍हन के लिए ऐसे हीरो बन गया पुलिस ऑफिसर, किया इतना बड़ा काम
Advertisement

सड़क पर खड़ी रो रही दुल्‍हन के लिए ऐसे हीरो बन गया पुलिस ऑफिसर, किया इतना बड़ा काम

कार (Car) खराब होने के बाद जब दुल्‍हन (Bride) को लगा कि उसकी शादी (Wedding) तीसरी बार भी कैंसल (Cancel) हो जाएगी तो वह सड़क पर खड़े-खड़े रोने लगी. तभी वहां आए एक पुलिस ऑफिसर ने उसकी बड़ी मदद की.

मदद करने वाले पुलिस ऑफिसर मैट के साथ दुल्‍हन लिडिया (फोटो: वेल्‍स ऑनलाइन)

इंग्‍लैंड: इंग्‍लैंड की रहने वाली लिडिया फ्लेचर (Lydia Fletcher) के लिए एक स्‍थानीय पुलिस अधिकारी असल जिंदगी का हीरो साबित हुआ है. इस पुलिस ऑफिसर (Police Officer) की कोशिशाों के कारण ही लिडिया की शादी समय पर हो सकी और उसे जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी मिल पाई. सोशल मीडिया पर मामला सामने आने के बाद लोग इस पुलिस ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

  1. पुलिस ऑफिसर ने की दुल्‍हन की मदद 
  2. शादी के लिए समय पर पहुंचाया चर्च 
  3. कार खराब होने के कारण सड़क पर खड़ी होकर रो रही थी दुल्‍हन 

ये है पूरा मामला 

वेल्‍स ऑनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक लिडिया अपने पार्टनर टिदुर इवांस-ह्यूजेस से शादी करने के लिए चर्च जा रही थीं, तभी रास्‍ते में उनकी कार खराब हो गई. इस कार में लिडिया के साथ उनके माता-पिता भी थे. लिडिया कार ठीक होती न देख रास्‍ते पर खड़ी-खड़ी रो पड़ीं. वे दुल्‍हन (Bride) के लिबास में थीं और लगातार रोए जा रही थीं. उसी दौरान वहां से नॉर्थ वेल्स पुलिस इंस्पेक्टर मैट गेडेस गुजर रहे थे. दुल्‍हन को रोते देख वे तत्‍काल उसके पास पहुंचे और मामला जानकर दुल्‍हन को लेकर चर्च (Church) पहुंचे. दुल्‍हन समय पर चर्च पहुंच गई और उनकी शादी भी हो गई. 

यह भी पढ़ें: OMG! हजारों रुपये खर्च करके लड़कियों के गंदे मोजे खरीदता है यह आदमी, बेहद अजीब है वजह

पहले भी 2 बार टल चुकी थी शादी  

लिडिया की शादी कोरोना (Corona) महामारी के कारण पहले भी 2 बार टल चुकी थी. ऐसे में उन्‍हें लगा कि इस बार भी उनकी शादी नहीं हो पाएगी और वे बेतहाशा रोने लगीं. लिडिया 6 साल से अपने पार्टनर के साथ रह रही थीं और वे दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन हालात ऐसे बनते गए कि हर बार उन्‍हें अपनी शादी का प्‍लान कैंसल करना पड़ा. शादी के बाद कपल बहुत खुश था और उन्‍होंने मैट का धन्‍यवाद दिया. 

Trending news