Advertisement
photoDetails1hindi

Shocking: चीन में ऐसा क्या हुआ कि लड़के भी पहनने लगे लड़कियों के अंडरगार्मेंट, तस्वीरों ने उड़ाए होश

Boys Wearing Girls Undergarments: कुछ देशों में ऐसे कायदे-कानून बनाए जाते हैं जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान रह जाते हैं.  हालांकि, लोग अपना काम निकालने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. चीन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब लॉन्जरी कंपनियों ने लड़कों भी लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स पहना दिए. चलिए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ?

 

लॉन्जरी पहनने पर मजबूर हुए चीनी युवक

1/5
लॉन्जरी पहनने पर मजबूर हुए चीनी युवक

चीन के युवक लॉन्जरी पहनने के लिए मजबूर हो रहे हैं, इसके पीछे का कारण कुछ और ही है. वह बहुत ही अजीबोगरीब वजह से अंडरगार्मेंट्स पहन रहे हैं. लॉन्जरी फर्म (Lingerie Firms) चीन के सख्त ऑनलाइन सेंसरशिप नियमों से बचने के लिए अपने ऐड को दिखाने के लिए पुरुष मॉडलों का उपयोग कर रही हैं.

 

अब लड़के पहन रहे हैं नाइटगाउन और ब्रा

2/5
अब लड़के पहन रहे हैं नाइटगाउन और ब्रा

अंडी सेलर्स (Undie Sellers) ने देखा कि उनके लाइव शॉपिंग ब्रॉडकास्ट को ब्लॉक किया जा रहा था क्योंकि अंडरगार्मेंट्स पहनने वाली महिलाओं को बहुत सेक्सी समझा जाता था. अब कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स का विज्ञापन कराने के लिए लैसी बॉडीसूट, सिल्क नाइटगाउन और पुश-अप ब्रा में लड़कों का इस्तेमाल कर रही हैं.

 

लॉन्जरी चीफ ने कही ऐसी बातें

3/5
लॉन्जरी चीफ ने कही ऐसी बातें

एक लॉन्जरी चीफ ने कहा, 'यह व्यंग्य का प्रयास नहीं है. हर कोई नियमों का पालन करने के लिए बहुत गंभीर है. हमारे पास वास्तव में कोई विकल्प नहीं है. ऐड हमारी फीमेल कलीग द्वारा नहीं बनाए जा सकते, इसलिए हम लॉन्जरी को दिखाने के लिए अपने मेल कलीग्स का इस्तेमाल करेंगे."

 

वीडियो प्लेटफॉर्म्स पर लगाई गई पाबंदी

4/5
वीडियो प्लेटफॉर्म्स पर लगाई गई पाबंदी

चीन में इंटरनेट कंटेंट को कंट्रोल करने वाले दुनिया के कुछ सबसे सख्त नियम हैं. एकमात्र सत्तारूढ़ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी ने ऑनलाइन पोर्न के लिए विदेशी प्रभाव को जिम्मेदार ठहराते हुए एक सख्त कार्रवाई शुरू की. वीडियो प्लेटफॉर्म पर प्रवोकेटिव बिहैवियर या सेक्सुअल फीलिंग के साथ कुछ भी ब्रॉडकास्ट करने पर बैन लगा दिया गया है.

 

इंटरनेट पर अब नहीं कर सकते ऐसा

5/5
इंटरनेट पर अब नहीं कर सकते ऐसा

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान महिलाएं अंडरवियर में पोज नहीं दे सकतीं, क्लीवेज नहीं दिखा सकतीं या शॉर्ट स्कर्ट नहीं पहन सकतीं. इस वजह से चीन में अब यह जिम्मेदारी पुरुषों ने संभाली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़