Advertisement
photoDetails1hindi

कभी पोर्न फिल्मों में लोगों को मदहोश कर देती थीं ये खूबसूरत हसीनाएं, अब एक मचा रहीं बॉलीवुड में तहलका

पोर्न इंडस्ट्री दुनियाभर में अडल्ट फिल्मों के लिए जानी जाती है. इस इंडस्ट्री के बहुत सारे स्टार दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं. आज हम आपको पोर्न फिल्मों की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री को अब पूरी तरह से अलविदा कह दिया है. खास बात यह है कि ये अभिनेत्रियां अब दूसरे क्षेत्रों में अपना नाम कमा रही हैं.

मिया खलीफा

1/5
मिया खलीफा

हम सबने मिया खलीफा का नाम जरूर सुना होगा. मिया खलीफा एडल्ट फिल्मों की बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस थीं. हालांकि उन्होंने बहुत ही कम समय पोर्न इंडस्ट्री में काम किया था. थोड़े ही समय में वह बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी और सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं. आज वह एक पॉपुलर मॉडल हैं. 

सनी लियोन

2/5
सनी लियोन

सनी लियोन को भला कौन नहीं जानता. आज सनी लियोनी बॉलीवुड में जमकर नाम कमा रही हैं. इससे पहले वह पॉर्न इंडस्ट्री में काम करती थीं. उन्होंने साल 2013 में पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया था. इसके बाद बिग बॉस के 5वें सीजन में सनी दिखाई दी थीं. यहीं से उन्हें बॉलीवुड में काम मिलने लगा. आज भारत में सनी के बहुत सारे लोग दीवाने हैं. वह कई फिल्मों और आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं.

साशा ग्रे

3/5
साशा ग्रे

साशा ग्रे कभी पोर्न इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री थीं. आज वह एडल्ट फिल्मों से संन्यास लेकर हॉलीवुड में अपना नाम कमा रही हैं. साशा ने 'द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस' से अपने करियर की शुरुआत की. इन दिनों वह विज्ञापनों, म्यूजिक एलबम तथा मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आती हैं. साशा ने एक किताब भी लिखी है.

जेन्ना जेम्सन

4/5
जेन्ना जेम्सन

जेन्ना जेम्सन पॉर्न इंडस्ट्री की एक पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार थीं, लेकिन साल 2008 में उन्होंने एडल्ट फिल्मों से दूरी बना ली थी. इसके बाद साल 2013 में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया का रुख किया. आज जेन्ना एक सफल बिजनेसवुमन हैं. इसके अलावा वह टेलीविजन की मशहूर हस्ती भी हैं. सबसे अहम बात है कि उन्होंने WWE में भी हिस्सा लिया है.

क्रिसी मोरन

5/5
क्रिसी मोरन

क्रिसी मोरन ने 10 साल तक पोर्न इंडस्ट्री में काम किया था. उन्होंने साल 1996 से लेकर 2006 तक एडल्ट फिल्में कीं. फिर वह आध्यात्म की तरफ मुड़ गईं. अब वह एडल्ट वेबसाइट्स से अपनी वीडियो हटाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़