Advertisement
photoDetails1hindi

Wedding News: शादी के लिए पूरी रात पैदल चला दूल्हा, 28 किलोमीटर दूर आकर कुछ यूं मिला दुल्हन से

Bride Groom News: ड्राइवर्स की हड़ताल के कारण दूल्हे और उसके परिवार को शादी के लिए ओडिशा (Odisha) के रायगड़ा जिले में दुल्हन के गांव जाने के लिए 28 किलोमीटर पैदल चलकर जाना पड़ा. वे बीते गुरुवार को पूरी रात कल्याणसिंहपुर प्रखंड की सुनखंडी पंचायत से पैदल चलकर दिबालापाडू गांव पहुंचे, जहां शुक्रवार को उनकी शादी (Wedding) हुई.

 

दूल्हा और उसका परिवार पैदल लेकर आए बारात

1/5
दूल्हा और उसका परिवार पैदल लेकर आए बारात

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दूल्हा, उसका परिवार और कुछ महिलाएं रात में टहलते नजर आ रहे हैं. दूल्हे के परिवार के सदस्यों में से एक ने कहा, "ड्राइवरों की हड़ताल के कारण कोई परिवहन उपलब्ध नहीं था. हम गांव पहुंचने के लिए पूरी रात चले. हमारे पास और कोई विकल्प नहीं था."

 

शादी के बाद वापस जाने के लिए रुकना पड़ा

2/5
शादी के बाद वापस जाने के लिए रुकना पड़ा

शुक्रवार सुबह निकाह का रस्म अदायगी की गई, लेकिन दूल्हा और उसका परिवार दुल्हन के घर पर रुके रहे और चालक संघ के हड़ताल वापस लेने का इंतजार कर रहे थे ताकि वे घर गाड़ी से लौट सकें.

 

ड्राइवर हड़ताल के चलते हुए ऐसा

3/5
ड्राइवर हड़ताल के चलते हुए ऐसा

ड्राइवर एकता महासंघ ने बीमा, पेंशन जैसे सामाजिक कल्याण उपायों और कल्याण बोर्ड के गठन की मांग को लेकर बुधवार से राज्य भर में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की थी. राज्य सरकार द्वारा उनकी सभी मांगों को पूरा करने के आश्वासन के बाद शुक्रवार को ओडिशा में वाणिज्यिक वाहनों के चालकों की हड़ताल 90 दिनों के लिए स्थगित कर दी गई.

 

दुल्हन के चाचा ने बाद में दिया ऐसा बयान

4/5
दुल्हन के चाचा ने बाद में दिया ऐसा बयान

दुल्हन के चाचा ने कहा, "हम आदिवासी हैं और लंबी पैदल यात्रा से परिचित हैं. हम रात में भी सड़कों से परिचित हैं, और शादियों के लिए पैदल चलना आम बात थी. हालांकि, पिछले कुछ सालों से वाहनों का इस्तेमाल किया जा रहा है."

 

कई सारे लोगों को हड़ताल से हुई परेशानी

5/5
कई सारे लोगों को हड़ताल से हुई परेशानी

दो लाख से अधिक चालकों की हड़ताल ने काम पर जाने वाले लोगों और एक ही स्थान पर रहने वाले पर्यटकों सहित सभी के लिए रोजमर्रा की जिंदगी को बाधित कर दिया है. इससे आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में भी इजाफा हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़