लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में करवा ली अपनी बेइज्जती, Video देख हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में करवा ली अपनी बेइज्जती, Video देख हो जाएंगे लोटपोट

Stunt Funny Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वैग दिखाने के चक्कर में लड़का कुछ ऐसा करता है कि उसका ही मजाक बन जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की के सामने स्टाइल मारने के चक्कर में उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि इंप्रेस तो छोड़िए, लड़के की हालत देख लड़की उस पर जोर-जोर से हंसने लगती है.

SCREENSHOT IMAGE

Stunt Funny Video: आजकल के युवा स्टाइल मारने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. खासकर जब किसी लड़की को देखते हैं तो उसको इंप्रेस करने के चक्कर में स्टाइल मारने लगते हैं. हालांकि कई बार उनका यह स्टाइल मारना उन पर ही भारी पड़ जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़का एक लड़की को इंप्रेस करने के चक्कर में ऐसा स्टाइल मारता है कि खुद अपनी ही बेइज्जती करवा लेता है.

  1. लड़की को इंप्रेस करना चाहता था लड़का
  2. इंप्रेस करने के चक्कर में करवा ली बेइज्जती
  3. वीडियो देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

लड़की को इंप्रेस करने की कोशिश करता है लड़का

वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वैग दिखाने के चक्कर में लड़का कुछ ऐसा करता है कि उसका ही मजाक बन जाता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की के सामने स्टाइल मारने के चक्कर में उसके साथ कुछ ऐसा होता है कि इंप्रेस तो छोड़िए, लड़के की हालत देख लड़की उस पर जोर-जोर से हंसने लगती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की लिफ्ट का इंतजार कर रही होती है. तभी वहां एक लड़का आता है. लड़का उस लड़की को अपने सामने देखता है तो उसे इंप्रेस करने के चक्कर में हीरोगिरी करते हुए 'पुष्पा' की तरह स्टाइल मारने की कोशिश करता है. लड़के ने सोचा होगा कि ऐसा करने से लड़की उससे इंप्रेस हो जाएगी. हालांकि, अगले ही पल जो होता है, उससे लड़की इंप्रेस तो नहीं होती लेकिन लड़के की बेइज्जती जरूर हो जाती है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by oterimeme (@oterimeme)

अपनी बेइज्जती करवा लेता है लड़का

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का अपना स्टाइल पूरा नहीं कर पाता और तो और उसकी चप्पल उसके पैर के ऊपर चढ़ जाती है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स में लड़के के जमकर मजे ले रहे हैं. वीडियो को oterimeme नामक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में लड़की का रिएक्शन देखकर प्रतीत होता है कि वह भी समझ गई होगी कि लड़का यह कारनामा उसको इंप्रेस करने के लिए कर रहा है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news