शख्स ने अचानक पत्नी की शादी दूसरे से करा दी..वह भी चौंक गई, फिर बाद में करने लगी तारीफ
Advertisement

शख्स ने अचानक पत्नी की शादी दूसरे से करा दी..वह भी चौंक गई, फिर बाद में करने लगी तारीफ

Weird Couple: जब पति ने यह निर्णय लिया कि वह अपनी पत्नी की शादी किसी और से कराएगा तो लोग हैरान रह गए. फिर जब बाद में इसका कारण सामने आया तो लोग उस शख्स की तारीफ करने लगे. इतना ही नहीं इस घटना के कुछ समय बाद ही उस शख्स की मौत हो गई और उसकी पत्नी नए पार्टनर के साथ शिफ्ट हो गई.

शख्स ने अचानक पत्नी की शादी दूसरे से करा दी..वह भी चौंक गई, फिर बाद में करने लगी तारीफ

Partner For Wife: कपल और रिलेशनशिप के ऐसे कठिन मामले सामने आ जाते हैं जिसके चलते बहुत बड़े निर्णय लेने पड़ जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में रिलेशनशिप को लेकर एक चर्चा चल रही थी तो वहां एक अमेरिकी शख्स के निर्णय का जिक्र आया जिसमें उसने अपने पत्नी की शादी एक शख्स से कराई. इसका कारण जब लोगों को पता चला तो लोग काफी सोच में पड़ गए.

सोशल मीडिया पर चर्चा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में तब सामने आया जब इसकी चर्चा सोशल मीडिया स्पेस में की गई. घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है. यह भी बताया गया कि पिछले दिनों पत्नी ने एक किताब लिखी और उसमें इस बात का खुलासा किया कि उसके जीवन में नया पति कैसे आया. यह किताब चर्चा का विषय बनी हुई है और हाल में सोशल मीडिया पर इस बारे में एक चर्चा हुई.

डॉक्टरों ने उससे क्या बताया? 
जानकारी के मुताबिक यह पति किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित था और डॉक्टरों की टीम ने उससे कहा था कि वह ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाएगा. इसी बात को जब पति ने पत्नी से बताया तो वह दुखी हो गई थी. एक रोज अचानक पति ने अपनी पत्नी को कहा कि वह अब उसके साथ ज्यादा समय तक नहीं रह पाएगा इसलिए वह दूसरी शादी कर ले तो ठीक रहेगा.

नए पार्टनर को तलाशा गया
पति ने उसे जब काफी समझाया तो पत्नी को यह बात समझ में आई. आखिरकार पत्नी के जीवन में एक नए आदमी का प्रवेश हुआ. कुछ ही दिन बाद उसके पहले पति की मौत हो गई. फिलहाल महिला ने अपनी किताब में अपने जीवन के इस रहस्य के बारे में लिखा है. यह किताब चर्चा में है और महिला की कहानी वायरल हो रही है. लोग उस शख्स की तारीफ कर रहे हैं.

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news