Rose Day पर सड़क किनारे शख्स ने लड़की को यूं किया प्रपोज, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए
Advertisement

Rose Day पर सड़क किनारे शख्स ने लड़की को यूं किया प्रपोज, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Rose Day Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से लड़के के प्रपोजल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Rose Day पर सड़क किनारे शख्स ने लड़की को यूं किया प्रपोज, फिर जो हुआ उसे जरूर देखना चाहिए

Viral Video: वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) शुरू हो गया है. स्कूल-कॉलेज के स्टूडेंट्स व यूथ के अंदर रोमियो-जूलियट और हीर-रांझा जाग रहे हैं. लविंग कपल अपने प्यार का इजहार करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं. कई बार इनके तरीकों को देखने के बाद आप चौंक भी सकते हैं तो वहीं ऐसे वीडियो को देखने में मजा आता है. अब जबकि वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है और सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, तो चलिए हम आपको कुछ ऐसा ही एक मजेदार वीडियो दिखलाते हैं, जो इंटरनेट पर हाल ही में सामने आया है.

  1. रोज डे पर लड़के ने लड़की को फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज
  2. प्रपोजल एसेप्ट करते ही खुशी से झूम उठा लड़का
  3. इंटरनेट पर वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

रोज डे पर लड़के ने लड़की को फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि यह एक प्रपोजल है, लेकिन 'रोज डे' (Rose Day) के इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो तय है कि आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे. जैसा कि आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़का स्कूल जाने वाली लड़की को बीच में टोकता है और प्यार से उसे गुलाब (Rose Day) देता है, लेकिन लड़की शरमा कर आगे बढ़ जाती है. हालांकि, वह कुछ कदम आगे चली जाती है और फिर वापस उस लड़के के पास आती है, जिसने उसे फूल देने के लिए घुटने पर बैठा. आखिर में लड़के के हाथ से लड़की गुलाब ले लेती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

 

प्रपोजल एसेप्ट करते ही खुशी से झूम उठा लड़का

इसके बाद लड़का खुशी से झूम उठता है और सड़क पर उछल-कूद करने लग जाता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इस वीडियो को एक दूसरे से शेयर करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को देखने वाले कई लोग अपनी स्कूल-कॉलेज की लव स्टोरीज से जोड़ते हुए दिखाई दिए. लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपने इमोशन और यादों को साझा किया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'अरे जब गुलाब की बात आती है तो लोगों की ऐसे ही हालत खराब हो जाती है.' एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'भाई दोस्तों के सामने प्रपोज क्यों कर रहे हो?'

Trending news