Trending News: तपते रेगिस्तान में खदान से निकली मालगाड़ी पर मनाया हनीमून, इस कपल के शौक देख हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Trending News: तपते रेगिस्तान में खदान से निकली मालगाड़ी पर मनाया हनीमून, इस कपल के शौक देख हो जाएंगे हैरान

Viral News: शादी से जुड़ी हर चीज को आदमी यादगार बनाना चाहता है. इसके लिए वह सगाई, शादी और हनीमून के लिए बेहतर वैन्यू चुनता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो पूरी दुनिया से अलग सोचते हैं और वह ऐसा करते हैं जो किसी ने सोचा न हो. ऐसा ही कुछ यूरोपीय देश क्रोएशिया के एक कपल ने किया.

हनीमून के दौरान की कुछ तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं

Latest Trending News: आजकल लोग सगाई, शादी और हनीमून जैसे पलों को यादगार बनाने के लिए उसमें तमाम एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. इन सबके वैन्यू आदि को लेकर तमाम प्लानिंग की जाती है. हर कोई अपनी जिंदगी के इन पलों को यादगार बनाना चाहता है. इसके लिए वह अच्छी से अच्छी जगह चुनता है. खासकर हनीमून के लिए कपल पेरिस, हिल्स और ग्रीनरी वाले एरिया को चुनते हैं, लेकिन यूरोपीय देश क्रोएशिया में एक न्यूली मैरिड कपल ने अपने हनीमून के लिए ऐसा वैन्यू चुना जिसकी चर्चा सोशल मीडिया से लेकर दुनियाभर की मीडिया में खूब हो रही है. आप भी इनके बारे में जानकर चौंक जाएंगे. चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला.

कपल के फैसले से हर कोई हुआ हैरान

रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस्टिजन और एंड्रिया इलिकिक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. इस दौरान इन्होंने काफी दुनिया देखी. पिछले दिनों इन्होंने शादी का फैसला किया. शादी के बाद जब बात हनीमून पर जाने की हुई तो इन्होंने जो जगह चुनी उसने हर किसी को चौंका दिया. दरअसल, इन दोनों ने हनीमून के लिए उत्तर पश्चिमी अफ्रीका में मॉरिटानिया के बेहद गर्म रेगिस्तान में लौह अयस्क से भरी गंदी मालगाड़ी को चुना. हनीमून के दौरान की कुछ तस्वीरें भी इन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

दुनियाभर में घूम चुका है यह कपल

रिपोर्ट की मानें तो ऐसा नहीं है कि यह कपल दुनिया में मौजूद अच्छी जगहों से अनजान है. क्रिस्टिजन और एंड्रिया शादी से पहले ही दुनियाभर के कई टूरिस्ट डेस्टिनेशन की सैर कर चुका है. क्रिस्टिजन यूरोप, एशिया, अमेरिका समेत सभी महाद्वीपों में कम से कम 150 जगहों पर घूम चुके हैं. इसके बावजूद इन्होंने ऐसा वैन्यू क्यों चुना, इस पर दोनों ने सीएनएन से बात की. क्रिस्टिजन ने बताया कि वह अपनी पोस्ट वेडिंग शूट को खास बनाना चाहते थे. हर कोई हनीमून के लिए खूबसूरत जगहों पर जाता है, लेकिन हमने अलग करने की चाह में ही मॉरिटानिया को चुना. हमारी यात्रा का क्लाइमेक्स लौह अयस्क से भरी मालगाड़ी के ऊपर एक फोटोशूट था. अफ्रीका में मालगाड़ी की सैर करते हुए हमने बहुत कुछ देखा.

ट्रेन पर फोटोशूट भी कराया

उन्होंने बताया कि जिस मालगाड़ी को इन्होंने हनीमून के लिए चुना वो मॉरिटानिया के माइनिंग टाउन जौएरात से अटलांटिक महासागर के किनारे बसे बंदरगाह नौआदिबौ को जा रही थी. मालगाड़ी को कम से कम 700 किलोमीटर का सफर तय करना था. इसका पूरा रूट रेगिस्तान से होकर निकलता है. हमने मालगाड़ी पर फोटोशूट करवाने का भी फैसला किया. इसके लिए हमने शादी वाली ड्रेस पहनी. अपनी इन कुछ तस्वीरों को इन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news