Mumbai Fake Bride: 25 जनवरी को शादी, सुहागरात मनाने से इनकार; दुल्हन की हकीकत जान दूल्हा रह गया भौचक्का
Advertisement

Mumbai Fake Bride: 25 जनवरी को शादी, सुहागरात मनाने से इनकार; दुल्हन की हकीकत जान दूल्हा रह गया भौचक्का

Dulha dulhan News: शादी के बाद सुहागरात के लिए लोग कई अरमान सजा कर रखते हैं. लड़की और लड़के की ये पहली ऐसी रात होती है जब दुल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan) एक दूसरे को जानने की कोशिश करते हैं. पर इस बेमेल शादी के बाद लड़के वालों को जब बहू की हकीकत समझ आई तो उनके होश उड़ गए.

सांकेतिक तस्वीर

Honeymoon Me Dulhan Ne Udaye Hosh: शादी को लेकर अपनी लाइफ पार्टनर को लेकर सैकड़ों अरमान अपने दिल में सजाए बैठे एक युवक के होश उस वक्त उड़ गए जब उसे अपनी दुल्हन के बारे में उस सच्चाई का पता चला जिससे वो एक साल से बेखबर था. मुंबई का रहने वाला ये दूल्हा अबतक सदमे में हैं क्योंकि जिस लड़की को उसने डेट किया, प्यार का इजहार किया फिर शादी की उसके बारे में उसे ये पता चला कि उसकी सपनों की दुल्हन लड़की नहीं बल्कि लड़का है.

25 जनवरी को हुई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात मुंबई में एक मशहूर कॉलेज में हुई थी. चंद मुलाकातों के बाद दोनों में प्यार हुआ तो बात शादी तक पहुंची. लंबे समय तक चले रोमांस के बाद शादी को लेकर लड़का और लड़की दोनों उत्साहित थे. इसलिए दोनों के घरवालों ने भी फौरन हां कह दी. दूल्हे के मुताबिक उसकी ये बेमेल शादी पिछले महीने की 25 जनवरी को हुई थी. सुहागरात के दौरान लडकी ने पेट में दर्द और हर्निया का बहाना बनाकर अपने पति को संबंध बनाने से रोक दिया. शादी के कुछ दिनों तक लगातार उसके सपनों की दुल्हन किसी न किसी वजह से अपने पति को खुद के पास आने से रोकती रही.

हनीमून पर खुला राज

जब लड़के को कुछ शक हुआ तो वह अपनी पत्नी को हनीमून पर ले गया जहां उसका शक यकीन में बजल गया कि उसकी बीवी लड़की नहीं बल्कि लड़का है. यह जानने के बाद वो हैरान रह गया. अब उसकी दुल्हन ने नया बहाना करते हुए हालात संभालने की कोशिश की. उसने पति से कहा कि वेजिनोप्लास्टी सर्जरी की वजह से उसके शरीर में ये बदलाव आया है. दुल्हन ने इमोशनल ब्लैकमेलिंग का दांव चलते हुए कहा कि अगर उसने किसी और से इसके बारे में बताया तो वह सुसाइड कर लेगी. 

तलाक पर पहुंचा मामला

इस घटनाक्रम के बाद सहमे लड़के ने चुप्पी साध ली. उसने इस राज को दिल में छिपा के रखा. सच्चाई बहुत दिनों तक नहीं छिपती है. रिश्तेदारों और दोस्तों द्वारा लगातार शादी के इतने साल भी बच्चा नहीं होने पर जब उसे बहुत कुछ सुनाया जाने लगा तो आखिर एक दिन उसके सब्र का बांध टूट गया और रोते-रोते उसने अपने परिवार वालों को सब कुछ बता दिया. जिसके बाद लड़के वालों ने बहू की मेडिकल जांच कराने के लिए कहा तो लड़की वालों ने फौरन तलाक मांग लिया. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं रिलेशनशिप के इस हैरान करने वाले मामले के बारे में जिसने भी सुना वो दंग रह गया.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news