Watch: एयरपोर्ट पर ही मां ने चप्पल उतारकर बेटे को पीट डाला, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement

Watch: एयरपोर्ट पर ही मां ने चप्पल उतारकर बेटे को पीट डाला, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Mother Son Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से मां-बेटे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

Watch: एयरपोर्ट पर ही मां ने चप्पल उतारकर बेटे को पीट डाला, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

हम सभी जानते हैं कि मां अपने बच्चों से बेहद प्यार करती हैं. वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं, लेकिन कई बार बच्चे अपने मां को समझ नहीं पाते. यही वजह है कि मां को जब गुस्सा आता है तो वह पीटने के लिए सबसे पहला 'हथियार' चप्पल का ही यूज करती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो आए हैं, जिसमें मां अपने बच्चों को पीटने के लिए न सिर्फ डंडे बल्कि चप्पल का भी इस्तेमाल करती हैं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जब बेटा अपने मां को सरप्राइज देने के लिए एयरपोर्ट पर गया तो मां ने कुछ ऐसा ही सलूक किया.

  1. एयरपोर्ट के बाहर खड़ा हुआ था बेटा
  2. बेटे को देखते ही चप्पल उतारकर पीटना शुरू कर दिया
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

एयरपोर्ट के बाहर खड़ा हुआ था बेटा

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स एयरपोर्ट के बाहर एक बोर्ड लेकर खड़ा हुआ होता है और उसके हाथ में बुके भी होता है. उसने अपने साइनबोर्ड पर 'वी मिस्ड यू' (हमने आपको बहुत याद किया) लिखा हुआ है. जैसे ही वह अपनी मां को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा तो उनकी ओर दौड़ पड़ा. हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में उसे बिल्कुल नहीं पता था. मां जब एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं, तो वह किसी बात पर बेहद ही गुस्से में थीं. उन्होंने बिना इंतजार किए कुछ ऐसा किया, जो हर एक मां अपने बेटे पर हक समझती है और सुधारने या समझाने के लिए अपना गुस्सा उतारती हैं.

 

 

बेटे को देखते ही चप्पल उतारकर पीटना शुरू कर दिया

मां ने जैसे ही अपने बेटे को देखा तो उसके वेलकम से खुश होने के बजाय उसे चप्पल उतारकर पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां कई सारे यात्री मौजूद होते हैं और यह देखकर हैरान रह जाते हैं. मां अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं कर पाई और बेटे पर गुस्सा निकालने के लिए चप्पल से पीटा. हालांकि, बेटा भी मार खाने के बाद वहां से थोड़ी दूर भागने की कोशिश की. मां-बेटे के बीच यह प्यार बेहद ही कम ही लोग समझ सकते हैं. लोगों ने इस वीडियो को बेदह पसंद किया. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को trollingg_family नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया.

Trending news