Love Story: बूढ़ी महिला के प्यार में पागल हुआ 19 साल का लड़का, कर ली सगाई और फिर
Advertisement

Love Story: बूढ़ी महिला के प्यार में पागल हुआ 19 साल का लड़का, कर ली सगाई और फिर

Love Story Of Thailand: 19 साल का लड़का प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसने 56 वर्षीय बुजुर्ग महिला से सगाई रचा ली और जल्द ही शादी करने की भी तैयारी है. इस रिश्ते के बारे में जानकर दुनियाभर के लोग हैरान हैं और तरह-तरह के बातें कर रहे हैं.

 

Love Story: बूढ़ी महिला के प्यार में पागल हुआ 19 साल का लड़का, कर ली सगाई और फिर

Love Story Of Thailand Couple: जब भी लोग प्यार में होते हैं तो वह इस कहावत को बेहद ही मानते हैं, 'प्यार कोई वजह नहीं ढूंढता, प्यार की कोई सीमा नहीं, प्यार की कोई दूरी नहीं'. कुछ ऐसा ही एक मामला थाईलैंड में देखने को मिला, जिसमें एक बूढ़ी महिला अपने से 37 साल छोटे लड़के से प्यार कर बैठती है. 19 साल का लड़का प्यार में इस कदर पागल हो गया कि उसने 56 वर्षीय बुजुर्ग महिला से सगाई रचा ली और जल्द ही शादी करने की भी तैयारी है. इस रिश्ते के बारे में जानकर दुनियाभर के लोग हैरान हैं और तरह-तरह के बातें कर रहे हैं. इतना ही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच करीब 9 साल से रिलेशनशिप चल रहा है.

थाईलैंड में दिखी अनोखी Love Story

लड़के और एक बुजुर्ग महिला ने 37 साल की उम्र के अंतर के बावजूद थाईलैंड में सगाई कर ली, जिसने अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोरी हैं. 19 वर्षीय वुथिचाई चंताराज (Wuthichai Chantaraj) अपनी 56 वर्षीय जनला नामुआंगराक (Janla Namuangrak) मंगेतर से तब मिले, जब वह 10 वर्ष के थे. द मिरर के अनुसार, वुथिचाई पूर्वोत्तर थाईलैंड के सखोन नाखोन प्रांत में जनला के पड़ोसी थे. जनला नामुआंगरक ने अपने घर की सफाई के लिए चंताराज की मदद मांगी थी, और काम करने की प्रक्रिया के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई. यह कपल बाद में एक रिश्ते में आ गया, और अब 37 साल की उम्र के अंतर के बावजूद दोनों दो साल से साथ हैं.

 

fallback

उम्र के बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं दिखे दोनों

वुथिचाई ने कहा कि मैं दो साल से जनला के साथ हूं. यह मेरे जीवन में पहली बार है जब मुझे लगा कि मेरे साथ कोई आराम से रह रहा है. बता दें कि वुथिचाई को लोग प्यार से तुंग नाम से भी बुलाते हैं. द मिरर से उन्होंने आगे कहा, 'मैंने उसका जर्जर घर देखा और खुद को बेहतर स्थिति में जीने में मदद करने के तरीकों के बारे में सोच रहा था. वह एक मेहनती महिला हैं और ईमानदार भी. मैं उसकी प्रशंसा करता हूं.' इस बीच, कपल अपनी उम्र के अंतर के बारे में चिंतित नहीं हैं और न ही सार्वजनिक रूप से और साक्षात्कार के दौरान स्नेह दिखाने से कतराते हैं. वे एक-दूसरे को किस करते हैं और शहर में डेट पर बाहर जाते समय हाथ पकड़ते हैं.

तलाकशुदा है बुजुर्ग महिला और हैं तीन बच्चे

जनला एक तलाकशुदा महिला है और उनके तीन बच्चे हैं जिनकी उम्र 20 से 30 साल के बीच में हैं. जलना कहा कि वुथिचाई उसे फिर से युवा महसूस कराता है. जलना ने आगे कहा, 'वुथिचाई मेरे लिए एक सुपरहीरो की तरह है. उन्होंने हर दिन मेरी मदद की. फिर जब वह बड़े हुए तो हमारे मन में एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स आने लगीं. मैं हैरान थी, क्योंकि मैं उसे बचपन से जानती हूं.' वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news