छोटी बच्ची ने थरथर कांप रहे कुत्ते के लिए किया ऐसा काम, देखकर आप खुद को महसूस करेंगे छोटा
Advertisement

छोटी बच्ची ने थरथर कांप रहे कुत्ते के लिए किया ऐसा काम, देखकर आप खुद को महसूस करेंगे छोटा

Cute Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से छोटी बच्ची और कुत्ते का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

छोटी बच्ची ने थरथर कांप रहे कुत्ते के लिए किया ऐसा काम, देखकर आप खुद को महसूस करेंगे छोटा

Kid Puppy Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, कहां का और किसका वीडियो वायरल हो जाता है, कुछ कहा नहीं जा सकता? हर दिन हजारों वीडियो शेयर किए जाते हैं, लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपको पसंद आते हैं. आजकल ऐसा वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. हम सभी जानते हैं कि पटाखों की आवाज कुत्तों को परेशान करती है. क्योंकि वे हमसे 25 प्रतिशत ज्यादा सुनते हैं. इसलिए पटाखों की आवाज सुनकर कुत्ते परेशान हो जाते हैं.

  1. पटाखों की आवाज से डरकर बैठा कुत्ता
  2. छोटी बच्ची ने उसे बचाने के लिए किया कुछ ऐसा
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

पटाखों की आवाज से डरकर बैठा कुत्ता

हाल ही में एक कुत्ते का वीडियो सामने आया था जिसमें पटाखों की आवाज से कुत्ता परेशान हो गया था. लेकिन उसके बगल में एक प्यारी सी लड़की खड़ी थी. उसने कुछ ऐसा किया जिसने सबका दिल जीत लिया. लड़की की इस मासूमियत ने यूजर्स का दिल जीत लिया है और यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की ने कुत्ते के कानों को अपने हाथों से ढक लिया, ताकि पटाखों की आवाज से वह परेशान न हो. जैसे ही आतिशबाजी बंद हुई, उसने अपना हाथ उसके कान से हटा लिया. उसने कुत्ते को सिर पर थपथपाया और उसे दिलासा दिया और उसकी रक्षा के लिए उसके पास खड़ी हो गई.

 

 

छोटी बच्ची ने उसे बचाने के लिए किया कुछ ऐसा

इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. 16 सेकेंड के वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर यूजर @Yoda4ever ने शेयर किया है. इसे 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में कहा गया है कि चीनी नव वर्ष समारोह के दौरान यह एक दिल को छू लेने वाला पल कैमरे में कैद हो गया. पटाखों के डर से बचने के लिए एक छोटी बच्ची अपने पालतू जानवर के कान ढक लेती है. वीडियो दक्षिणपूर्वी चीनी प्रांत जियांग्शी में शूट किया गया था.

Trending news