अचानक ऑफिस में पहुंचा Kartik Aryan तो लड़कियों ने दिया ऐसा रिएक्शन! पास आया तो टूट गए सारे अरमान
Advertisement

अचानक ऑफिस में पहुंचा Kartik Aryan तो लड़कियों ने दिया ऐसा रिएक्शन! पास आया तो टूट गए सारे अरमान

Duplicate Kartik Aryan: 'कार्तिक आर्यन' अचानक ऑफिस के अंदर पहुंचे. लड़कियां जोर-जोर से चिल्लाने लगी, लेकिन जैसे ही चश्मा उतारा तो सारे अरमान टूट गए. 

 

अचानक ऑफिस में पहुंचा Kartik Aryan तो लड़कियों ने दिया ऐसा रिएक्शन! पास आया तो टूट गए सारे अरमान

Kartik Aryan Look Alike Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की हाल ही में आई फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) को लोगों ने बेहद ही पसंद किया. उनका लुक कुछ ऐसा था, जिसने भी देखा वह कायल हो गया. लड़कियों को कार्तिक आर्यन बेहद ही पसंद है. इतना ही नहीं, ऐसा कई बार देखा गया है जब वह स्माइल करते हैं तो लड़कियां फिदा हो जाती हैं. कुछ ऐसा एक ऑफिस में देखने को मिला, जब 'कार्तिक आर्यन' (Kartik Aryan)  अचानक अंदर पहुंचे. लड़कियां जोर-जोर से चिल्लाने लगी, लेकिन जैसे ही चश्मा उतारा तो सारे अरमान टूट गए. ऐसा इसलिए क्योंकि वह कार्तिक आर्यन नहीं बल्कि उनका हमशक्ल था, जो उसी ऑफिस में काम करता है.

कार्तिक आर्यन जैसा दिखाई देता है ये शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन जैसा दिखने वाला शख्स जैसे ही दरवाजे से अंदर आता है तो लोग चिल्लाने लगते हैं. उस शख्स ने कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) का लुक लिया हुआ था. उसने ब्लैक रंग का कुर्ता, धोती, सिर पर ब्लैक पट्टी बांध रखी थी. उसके ब्लैक कपड़े के ऊपर 'ऊं एजेंसी लाइफ नम:' लिखा हुआ था. काला चश्मा और हाथ में घड़ी पहना हुआ शख्स बिल्कुल कार्तिक आर्यन ही दिखाई दे रहा था. जैसे ही उसने चश्मा उतारा तो पता चला कि वह उसी ऑफिस का कर्मचारी है.

 

 

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर नकली कार्तिक आर्यन का वीडियो काफी वायरल हो चुका है. वीडियो देखकर लोग बेहद ही हैरान हैं और भरोसा नहीं कर पा रहे कि वह एक हमशक्ल है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर ohyesthatguy नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news