VIDEO: जॉनी लीवर की बेटी ने की फराह खान की मिमिक्री, आपको आएगी हंसी
Advertisement

VIDEO: जॉनी लीवर की बेटी ने की फराह खान की मिमिक्री, आपको आएगी हंसी

जैमी की मिमिक्री और एक्टिंग देखकर खुद फराह खान हैरान रह गईं. फराह ने जैमी की जमकर तारीफ की है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) के कॉमेडी वीडियो सोशल (Viral Video) मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर जैमी का कोरियोग्राफर फराह खान की मिमिक्री वाला वीडियो धूम मचा रहा है. जैमी की मिमिक्री और एक्टिंग देखकर खुद फराह खान हैरान रह गईं. फराह ने जैमी की जमकर तारीफ की है.

  1. जॉनी लीवर की बेटी जैमी ने की फराह खान की मिमिक्री
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  3. लोग कर रहे जैमी की जमकर तारीफ

वायरल वीडियो में जैमी फराह खान की आवाज और उनके तौर-तरीकों की नकल कर रही हैं. इस वीडियो में जैमी फराह के रोल में हैं और वह अभिनेत्रियों को 'शीला की जवानी' से लेकर कई मशहूर गानों पर डांस करा रही हैं. इसके अलावा जैमी ने फराह के डांस के कुछ सिग्नेचर स्टेप्स भी किये हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली: सैलरी मांगने पर महिला को पालतू कुत्ते से कटवाया, चेहरे पर आए 15 टांके

फराह ने तारीफ में लिखा-

जैमी के इस वीडियो को फराह खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- 'यह बहुत फनी है. जैमी तुम कितनी होनहार हो, मैं तुमको गले लगाना चाहती हूं.'

जैमी की एक्टिंग और मिमिक्री की तारीफ सोशल मीडिया यूजर्स भी कर रहे हैं. पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि वीडियो पर 30 हजार से भी ज्यादा रिएक्शन और डेढ़ हजार के करीब कमेंट्स और 2 हजार के करीब शेयर हो गए हैं. वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. जैमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, यही कारण है कि उनके फेसबुक पर 87 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स और इंस्टाग्राम पर 1 लाख 28 हजार फॉलोअर्स हैं.

Trending news