Jija Sali News: सालियों ने जीजा का रास्ता रोककर चिढ़ाया तो, गुस्से में छत पर चढ़कर कर दी ऐसी हरकत
Advertisement

Jija Sali News: सालियों ने जीजा का रास्ता रोककर चिढ़ाया तो, गुस्से में छत पर चढ़कर कर दी ऐसी हरकत

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: सालियों ने जीजा का रास्ता रोककर चिढ़ाया तो, गुस्से में छत पर चढ़कर कर दी ऐसी हरकत

Jija Saali News: जीजा और साली का एक ऐसा अनोखा रिश्ता है, जिसमें कभी भी खटास नहीं देखी जाती. इतना ही नहीं, दोनों ही एक दूसरे को चिढ़ाने के लिए मजेदार बातें कहते रहते हैं. शादी के दौरान जब साली जूता चुराती हैं तो अपने जीजा से शगुन में मुंह मांगी रकम की डिमांड करती हैं. इससे पहले, जब जीजाजी शादी के लिए दुल्हन के द्वार पर पहुंचते हैं तो भी सालियां रास्ता रोककर खड़ी हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला.

  1. सालियों ने जीजा की एंट्री पर लगाई रोक
  2. ताव में दूल्हा छतपर चढ़कर दुल्हन से मिलने पहुंचा
  3. इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है वीडियो

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा

सालियों ने जीजा की एंट्री पर लगाई रोक

शादी के लिए पंजाबी मुंडा जैसे ही दुल्हन के घर पहुंचा तो वहां मौजूद सालियों ने अपने जीजाजी का रास्ता रोक लिया. सालियां शगुन के लिए पैसों की डिमांड करने लगी. शगुन के पैसों के डिमांड के साथ 'पैसे दे दो, एंट्री ले लो...' गाने लगी. इतना ही नहीं, सालियों ने 1001 डॉलर की डिमांड शुरू कर दी. इस पर जीजाजी ने बोला, सिर्फ एक हजार एक नहीं, एक हजार दो, एक हजार तीन बोलते हुए अपने शगुन के पैसे बढ़ाओ.

 

 

ताव में दूल्हा छतपर चढ़कर दुल्हन से मिलने पहुंचा

काफी देर तक जब दूल्हे को एंट्री नहीं दी गई तो छत पर दुल्हन ने खिड़की से चिल्लाकर कहा कि छत पर चढ़कर चले आओ. इसके बाद दूल्हे में अलग ही जोश देखने को मिला. दू्ल्हे के दोस्तों ने उसे घर की छत पर चढ़ा दिया. दूल्हा बिना शगुन के पैसे दिए ही छत पर चढ़ा और दुल्हन से मिलने के लिए खिड़की के पास चला गया. यह वीडियो देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर getweddinginspo नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news