Jija Sali News: छोटी साली ने कैमरे के सामने जीजाजी को कुछ यूं समझाया, देखते ही रह गई बड़ी बहन
Advertisement

Jija Sali News: छोटी साली ने कैमरे के सामने जीजाजी को कुछ यूं समझाया, देखते ही रह गई बड़ी बहन

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: छोटी साली ने कैमरे के सामने जीजाजी को कुछ यूं समझाया, देखते ही रह गई बड़ी बहन

Jija Sali News: जीजा और साली के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने लायक होती है. किसी भी शादी में दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी तो पसंद की जाती ही है, लेकिन जब साली अपने नटखटपन से लोगों के चेहरे की मुस्कान बढ़ा देती है तो उसे भी लोग देखना और उसकी बातों को सुनना पसंद करते हैं. शादी वाले दिन दूल्हे की एंट्री से लेकर विदाई तक के बीच में साली अपने शरारतों से जीजाजी को परेशान करके रखते हैं. दूल्हे की एंट्री का वक्त हो या फिर जूता चुराई का रस्म, हर वक्त लोग जीजा और साली के बीच होने वाली नोंक-झोंक को जरूर देखना चाहते हैं.

  1. जीजा और साली के बीच दिखी शानदार केमिस्ट्री
  2. कैमरे के सामने साली ने कुछ यूं जीजाजी को समझाया
  3. इंटरनेट पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया

जीजा और साली के बीच दिखी शानदार केमिस्ट्री

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हा और दुल्हन के बीच अचानक साली आ पहुंची. शादी में दूल्हे की एंट्री के बाद साली बीच-बीच में अपनी नाक घुसाने में बिल्कुल भी समय नहीं लेती. दीदी और जीजा जब गार्डन एरिया में खड़े थे तो तभी अचानक छोटी साली आ पहुंची और अपने जीजाजी को समझाने लगी. दीदी की तरफ इशारा करते हुए साली ने अपने जीजाजी को बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'वाह वाह राम जी...' के लिरिक्स के जरिए समझाया. 

 

 

यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड ने बर्थडे पर नहीं बनाया था कोई प्लान तो जमकर रोई थी गर्लफ्रेंड, अब कुछ ऐसे दिया सरप्राइज

कैमरे के सामने साली ने कुछ यूं जीजाजी को समझाया

साली ने कैमरे के सामने अपने जीजाजी का कहा, 'सुनो जीजाजी, अब आपके लिए, मेरे जीजी ने बड़े तप हैं किए...' यह सुनकर जीजाजी हंसने लगे और सामने खड़ी दीदी देखकर मुस्कुराने लगी. कुछ ही सेकंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर वेडिंग वियर इंस्पायरिंग के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news