Jija Sali News: दीदी के सामने ही साली ने पकड़ा जीजा का हाथ, फिर स्टेज पर यूं करने लगी मस्ती
Advertisement

Jija Sali News: दीदी के सामने ही साली ने पकड़ा जीजा का हाथ, फिर स्टेज पर यूं करने लगी मस्ती

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: दीदी के सामने ही साली ने पकड़ा जीजा का हाथ, फिर स्टेज पर यूं करने लगी मस्ती

Jija Saali News: शादी के वक्त सबसे ज्यादा जीजा-साली (Jija Sali) के बीच हंसी-मजाक और नोंक-झोंक देखने को मिलती है. मेहमानों की निगाहें दूल्हा और दुल्हन के ऊपर तो टिकी होती ही हैं, लेकिन मंडप में जूता चुराई रस्म के दौरान भी लोग इन्हें देखना बेहद पसंद करते हैं. इस दौरान जब साली अपने शगुन के पैसे जीजाजी से मांगती हैं तो कई सारी मजाकिया बातें सुनने को मिलती है. हालांकि, कई बार सालियां अपने जीजाजी को खुश करने के लिए कुछ इम्प्रेसिव परफॉर्मेंस भी करती हैं.

  1. साली ने डांस फ्लोर पर जीजाजी को बुलाया
  2. साली ने डांस परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल
  3. इंटरनेट पर वीडियो खूब किया जा रहा पसंद

यह भी पढ़ें: दूल्हा-दुल्हन को इस शख्स ने उठाकर जमीन पर पटका, शादी में फिर हुआ कुछ ऐसा

साली ने डांस फ्लोर पर जीजाजी को बुलाया

कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब शादी में डांस फ्लोर पर साली ने अपनी परफॉर्मेंस दी. डांस परफॉर्मेंस के दौरान साली के साथ ना सिर्फ उसके जीजाजी मौजूद थे, बल्कि दीदी भी साथ में होती है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरे जीजा जी...' पर धांसू डांस करने वाली साली ने सबको चौंका डाला. दीदी के साथ खड़े जीजाजी का साली ने हाथ पकड़ा और फिर डांस फ्लोर पर ले आई. शानदार गाने पर स्टेप वाइज डांस करना शुरू कर दिया.

Jija Saali Viral Video: देखें Video-

 

यह भी पढ़ें: शादी में दूल्हे ने दुल्हन के हाथ में थमाया बंदूक, फायरिंग के बाद हुआ कुछ ऐसा हाल

साली ने डांस परफॉर्मेंस से जीता सबका दिल

साली ने जैसे ही जीजाजी को डांस के लिए बुलाया तो वह पहले मुस्कुराने लगे और फिर हंसते हुए डांस करने लगे. उनका डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इस दौरान दूल्हे का साला भी वहां मौजूद था और साथ में डांस करता हुआ दिखाई दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर लीना कटारिया नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news