Jija Sali News: जीजाजी ने लगाई ऐसी ट्रिक, जूते निकालने में सालियों की हालत हो गई पतली
Advertisement

Jija Sali News: जीजाजी ने लगाई ऐसी ट्रिक, जूते निकालने में सालियों की हालत हो गई पतली

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Sali News: जीजाजी ने लगाई ऐसी ट्रिक, जूते निकालने में सालियों की हालत हो गई पतली

Jija Sali News: जीजा और साली (Jija Saali) के बीच अगर नोंक-झोंक ना देखी जाए तो शादी अधूरी-अधूरी सी लगने लगती है. जीजाजी जब बारात लेकर आते हैं तो सबसे पहले उन्हें छेड़ने के लिए साली ही आगे आती हैं, जिसके बाद वह मुस्कुराते हुए बातों का जवाब देना पसंद करते हैं. एंट्री से लेकर विदाई के पहले होने वाली जूता छुपाई रस्म तक सालियां अपने जीजाजी का पीछा नहीं छोड़ती. यहां तक कि जीजाजी (Jija Saali Video) का हर बात पर मजाक उड़ाने के लिए सालियां टुपुक से बोल पड़ती हैं.

  1. जीजाजी ने सालियों के सामने लगाई ऐसी ट्रिक
  2. शादी में सालियों की हालत हो गई पतली
  3. जीजा-साली के बीच खूब हुईं नोंक-झोंक

जीजा-साली के बीच खूब हुईं नोंक-झोंक

फिलहाल, शादी के दौरान जूता छुपाई रस्म बेहद ही खास माना जाता है. इसमें साली अपने जीजाजी (Jija Saali) का जूता चोरी करके अपने पास छुपा लेती हैं और शादी के बाद जैसे ही दूल्हा मंडप से उठता है तो अपने जूतों को ढूंढता है. जब नहीं मिलता तो मालूम करता है कि आखिर जूता कहां गया. सीधी सी बात है कि जूते सालियों ने ही चुराए होंगे. ऐसे में जूता वापस करने के लिए सालियां शगुन के पैसे मांगती हैं. जैसे ही शगुन के पैसे मिल जाते हैं तो जूते वापस कर दिया जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaadi Waadi (@shaadiwaadi)

 

जीजाजी ने सालियों के सामने लगाई ऐसी ट्रिक

हालांकि, सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने वाले इस वीडियो (Viral Video) में कुछ अलग ही देखने को मिला. दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए होते हैं और तभी सालियां (Jija Saali) वहां आ पहुंचती हैं. जूता चोरी करने के बजाय सामने से ही जीजाजी के पैर से जूते निकालने की कोशिश करने में लग जाती हैं. फिर क्या था जीजाजी ने भी अपनी ट्रिक लगाई. सालियां जूता उतार ना पाए, इसके लिए जीजाजी ने जमीन पर जोर से पैर दबाकर बैठ गए. सालियां जूता निकालने की कोशिश करने लगी, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई.

शादी में सालियों की हालत हो गई पतली

काफी देर मशक्कत करने के बाद भी सालियों (Jija Saali) की हालत पतली हो गई, लेकिन जूते पैर से नहीं निकाल पाईं, हालांकि बाद में जैसे ही जीजाजी ने अपने दोनों पैरों को हवा में उठाया सालियों ने आसानी से निकाल लिया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर शादी वादी नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को तीन हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि 90 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news