कैमरा ऑन करते ही साली ने दीदी के सामने ही जीजू को दे डाली ऐसी धमकी, जरूर जानना चाहेंगे आप
Advertisement

कैमरा ऑन करते ही साली ने दीदी के सामने ही जीजू को दे डाली ऐसी धमकी, जरूर जानना चाहेंगे आप

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

कैमरा ऑन करते ही साली ने दीदी के सामने ही जीजू को दे डाली ऐसी धमकी, जरूर जानना चाहेंगे आप

Jija Saali Viral News: किसी भी दूल्हे के लिए दुल्हन की बहन बेहद खास होती है. उसके साथ निभाया जाने वाला जीजा-साली (Jija Saali) का रिश्ता करीबी होता है. जीजा अपनी साली की हर इच्छाएं पूरी करने की कोशिश करता है, क्योंकि शादी वाले दिन ही जूता चुराई रस्म के दौरान जीजा को साली द्वारा मुंह मांगी गई शगुन के पैसे देने पड़ते हैं. शादी के बाद भी जीजा अपने साली के खुशियों को जरूर ध्यान देता है. हालांकि, साली भी अपने जीजा को यह जरूर कहती है कि मेरी बहन का अच्छे से ख्याल रखना. थाली में मिली ऐसी चीज भड़क उठी नई नवेली दुल्हन, गुस्से में बोली- ये क्या खिला रहे हो तुम लोग?

  1. साली ने कैमरे के सामने कुछ यूं दिए एक्सप्रेशन
  2. अंगुली दिखाते हुए कह डाला कुछ ऐसा
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो खूब किया जा रहा पसंद

साली ने कैमरे के सामने कुछ यूं दिए एक्सप्रेशन

जीजा-साली (Jija Saali) के बीच होने वाले हंसी-मजाक के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं, उन्हीं में से एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है. कमरे में जीजा और जीजी बैठी हुई होती हैं और तभी वहां साली पहुंच जाती है. साली ने अपना कैमरा निकाला और जीजा (Jija Saali) को उठाकर गाना गाते हुए एक चेतावनी दे दी. साली ने बॉलीवुड फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का मशहूर सॉन्ग 'वाह वाह राम जी...' गाया. इसके लिरिक्स में जीजा जी के लिए एक मैसेज आता है. उसके लिरिक्स को दोहराते हुए साली ने कैमरे के सामने इशारा किया. दूल्हे ने की ऐसी हरकत, गुस्साकर दुल्हन मंडप से भागी, बाराती देखते रह गए ड्रामा

 

देखें Video-

 

अंगुली दिखाते हुए कह डाला कुछ ऐसा

साली ने अपने जीजू (Jija Saali) की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'सुनो जीजाजी, अब आपके लिए... मेरे जीजी ने बड़े तप हैं किए'. यह लिरिक्स गाते हुए साली ने अपने जीजू की तरह अंगुली भी दिखाई. वहीं कमरे में बैठी दीदी बेहद चुप थीं, ऐसा मालूम पड़ रहा था कि वह बेहद गुस्से में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर नेहा चावला नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब पसंद किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news