Jija Saali Video: जीजा के सामने बैठी थीं सालियां, पलक झपकते ही गायब हो गए जूते
Advertisement

Jija Saali Video: जीजा के सामने बैठी थीं सालियां, पलक झपकते ही गायब हो गए जूते

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Saali Video: जीजा के सामने बैठी थीं सालियां, पलक झपकते ही गायब हो गए जूते

Jija Saali Video: जूता चुराई रस्म उन रीति-रिवाजों में से एक है, जो भारतीय शादियों में बेहद प्रचलित है. इतना ही नहीं, यह परंपरा अन्य शादियों में भी देखने को मिलती है. जीजा और साली के बीच होने वाली यह परंपरा कई सालों से चली आ रही है और आज भी इस रस्म को बड़े ही चाव से मनाया जाता है. शादी के बाद जैसे ही दूल्हा मंडप से बाहर आता है तो सबसे पहले अपने जूतों को ही ढूंढता है और सबसे मजेदार बात तब होती है उसका जूता साली चोरी करके गायब हो चुकी होती हैं.

  1. सालियों द्वारा जूता चुराना भी एक कला!
  2. जीजाजी के नाक के नीचे चुराए जूते
  3. कुछ ही सेकंड में झट से जूता किया गायब

सालियों द्वारा जूता चुराना भी एक कला!

जीजा और साली के बीच जूता चुराई रस्म बेहद प्रचलित है. दोनों के बीच नोंक-झोंक से लेकर हंसी-मजाक, हर वक्त देखा जा सकता है. शादी में जूता चुराना आसान बात नहीं है. एक तरह से कहा जाए तो जूता चुराना भी एक कला है. जीजा को बिना पता चले, जूता चुरा लेना मामूली बात नहीं. चलिए अब हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखलाते हैं, जिसमें सालियों ने अपने जीजा के नाक के नीचे से जूता चुरा लिया और वह कुछ कर भी नहीं पाया. जी हां, यह वीडियो देखने बाद आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

जीजाजी के नाक के नीचे चुराए जूते

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए होते हैं. इस दौरान सभी मेहमान फोटो क्लिक कराने के लिए स्टेज पर आते हैं. ऐसे में कई सालियां भी स्टेज पर आ धमकती हैं. सालियों ने पहले से ही प्लान बनाया था कि जीजाजी के जूते उसी वक्त चुराने हैं. हालांकि, इस बात की भनक जीजाजी को बिल्कुल भी नहीं थी. सालियां स्टेज पर जीजाजी के आगे ही बैठी हुईं थी. तभी जैसे ही फोटोग्राफर ने बोला कि तस्वीर क्लिक हो गईं, अब आप जा सकते हैं. इस पर सालियों ने बिना समय गवांए तुरंत ही पीछे मुड़ीं और अपने जीजाजी के पैर से जूते निकाल लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amaira (@awesome__blossoms)

 

कुछ ही सेकंड में झट से जूता किया गायब

कुछ ही सेकंड में सालियों ने अपने जीजाजी का जूता चुरा लिया. कुछ लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद यह कह रहे हैं कि अब तक का सबसे तेज जूता चुराई रस्म हुआ है. सालियों ने जिस हिसाब से प्लान बनाया था वो सक्सेजफुल हुआ.  इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर ऑसम ब्लॉसम नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब हजारों बार इसे देखा जा चुका है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news