Jija Saali News: साली का डांस देखकर खुद को नहीं रोक पाएं जीजाजी, ढोल बजते ही यूं मचाया गदर
Advertisement

Jija Saali News: साली का डांस देखकर खुद को नहीं रोक पाएं जीजाजी, ढोल बजते ही यूं मचाया गदर

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Saali News: साली का डांस देखकर खुद को नहीं रोक पाएं जीजाजी, ढोल बजते ही यूं मचाया गदर

Jija Saali News: किसी भी शादी में जीजा और साली (Jija Saali) के बीच नोंक-झोंक वाली मस्ती नहीं हुई तो वो शादी अधूरी-अधूरी सी लगती है. दूल्हे के एंट्री से लेकर विदाई तक, साली अपने जीजाजी का पीछा नहीं छोड़ती. हर वक्त किसी ना किसी बात पर टांग खिंचाई करने करने बिल्कुल भी बाज नहीं आती. कई बार जीजा खुद भी अपनी साली (Jija Saali) से हंसी-मजाक करने लगता है. हालांकि, असली मजा तो तब आता है, जब जूता चुराई के वक्त साली अपने जीजा से शगुन के पैसों की डिमांड करती है. 

  1. जीजा-साली का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल
  2. साली संग डांस के लिए कूद पड़े जीजाजी
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: Jija Saali News: साली ने दीदी के सामने कह दी ऐसी बात, सुनकर यूं झूम उठे जीजाजी

जीजा-साली का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल

सोशल मीडिया पर जीजा और साली (Jija Saali) के बीच मस्ती-मजाक वाले कई वीडियो मौजूद हैं, लेकिन उनमें से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. शादी के दौरान ढोलवाला अपना ढोल लेकर एक भीड़ के बीच जाकर खड़ा हो जाता है. इस दौरान दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) दोनों पक्षों के लोग मौजूद होते हैं. तभी ढोल बजाने वाला शख्स गाना गाकर सालियों (Jiju Sali) को डांस करने को कहता है. ढोल की धुन सुनकर सालियां खुद पर काबू नहीं पाती और डांस करने के लिए लोगों के बनाए गए घेरे में आ जाती हैं.

 

 

साली संग डांस के लिए कूद पड़े जीजाजी

इस दौरान जीजाजी किनारे खड़े होते हैं, लेकिन ढोल वाले ने गाते हुए जीजा और साली को एक साथ डांस करने के लिए बुलाया. फिर जीजाजी खुद को रोक नहीं पाए और तुरंत नाचने के लिए बीच में आ गए. इस दौरान जीजा के साथ साली भी डांस करने के लिए आ गई. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर भूमिका काकरिया नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news