Jija Saali News: साली से रसमलाई खाने के लिए पूछा तो जीजा को मिला अटपटा जवाब, बार-बार देखना चाहेंगे Video
Advertisement

Jija Saali News: साली से रसमलाई खाने के लिए पूछा तो जीजा को मिला अटपटा जवाब, बार-बार देखना चाहेंगे Video

Jija Saali Viral News: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

Jija Saali News: साली से रसमलाई खाने के लिए पूछा तो जीजा को मिला अटपटा जवाब, बार-बार देखना चाहेंगे Video

Jija Sali News: किसी भी दूल्हे के लिए दुल्हन की बहन बेहद खास होती है. उसके साथ निभाया जाने वाला जीजा-साली (Jija Saali) का रिश्ता करीबी होता है. जीजा अपनी साली की हर इच्छाएं पूरी करने की कोशिश करता है. जिसका उदाहरण शादी वाले दिन जूता चुराई रस्म के दौरान देखने को मिलती है, जब साली शगुन के पैसों की डिमांड करती है और जीजा को मुंह मांगी रकम खुशी-खुशी देना पड़ता है. दोनों के बीच हंसी-मजाक और नोंक-झोंक हमेशा देखा गया है. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला.

  1. मिठाई के लिए पूछा तो साली ने दिया ऐसा जवाब
  2. जीजाजी और साली के बीच यूं हुई नोंक-झोंक
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

मिठाई के लिए पूछा तो साली ने दिया ऐसा जवाब

किसी रेस्टॉरेंट में खाना खाने के लिए एक परिवार पहुंचा, जहां जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक देखने को मिली. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जीजा रेस्टॉरेंट में ऑर्डर करके स्वादिष्ट मिठाई रसमलाई मंगवाता है. रसमलाई को हाथ में लेकर जीजा सबसे पहले अपनी साली के पास जाता है और खाने को पूछता है. हालांकि, जीजाजी के पूछने का अंदाज बेहद ही निराला था. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का पॉपुलर सॉन्ग 'जूते दो, पैसे लो' की लिरिक्स के जरिए साली से सवाल पूछा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aman Bishnoi (@aman.bishnoi.92)

 

जीजाजी और साली के बीच यूं हुई नोंक-झोंक

इस गाने के साथ जब रसमलाई खाने को पूछा तो साली ने मना कर दिया. फिर गाने के लिरिक्स को बोलते हुए आपस में नोंक-झोंक कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर अमन बिश्नोई नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news