मजे से फोटो खिंचवा रहे थे जीजाजी, अचानक साली ने कर दी ऐसी 'हरकत'; दंग रह गए लोग
Advertisement

मजे से फोटो खिंचवा रहे थे जीजाजी, अचानक साली ने कर दी ऐसी 'हरकत'; दंग रह गए लोग

Jija Saali Video: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

मजे से फोटो खिंचवा रहे थे जीजाजी, अचानक साली ने कर दी ऐसी 'हरकत'; दंग रह गए लोग

Jija Saali News: शादी में अगर दूल्हा और दुल्हन के बाद कोई लाइमलाइट में रहता है तो वह है दुल्हन की बहन. जी हां, शादी में दूल्हे के आगमन के बाद से ही दुल्हन की बहन यानी साली उन्हें छेड़ना शुरू कर देती हैं. साली अपने जीजाजी को तंज कसना नहीं भूलती और लगातार पूरी शादी के दौरान कुछ न कुछ हरकतों से परेशान करती हैं. दुल्हन भी यह सब देखकर हंसती रहती है. हालांकि, मजेदार पल तब आता है, जब साली दूल्हे का जूता चुराने के लिए जद्दोजेहद करती है. वह पहले चुपके से दूल्हे के पैरों से जूते निकालने की कोशिश करती है, लेकिन जब उस तरीके से नहीं मिल पाता तो जबरदस्ती करना भी उन्हें आता है.

  1. जीजाजी के जूते चुराने के लिए साली ने लगाई ऐसी ट्रिक
  2. फोटो खिंचवाते वक्त सालियों ने जूतों पर कर दिया हमला
  3. इंटरनेट पर जीजा-साली का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

जीजाजी के जूते चुराने के लिए साली ने लगाई ऐसी ट्रिक

साली का नाम लेते ही लोग दिमाग में लोग सोचने लग जाते हैं कि वह थोड़ी चुलबुली और नटखट होगी. जी हां, कुछ ऐसा ही देखा जाता है, जब दूल्हा अपनी साली से मिलता है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन फोटो खिंचवाने के लिए बैठे होते हैं और नाते-रिश्तेदार वहां आते हैं. कई लोगों द्वारा फोटो खिंचवा लेने के बाद जीजाजी की सालियां वहां आ धमकती हैं. हालांकि, इस वक्त तक दूल्हे को नहीं पता होता कि उसके साथ क्या होने वाला है. साली ने पहले से प्लान बनाया होता है कि उन्हें जूते कैसे चुराने हैं.

 

 

फोटो खिंचवाते वक्त सालियों ने जूतों पर कर दिया हमला

सालियां जब अपने जीजाजी के साथ फोटो खिंचवा रही होती हैं तो किसी को नहीं मालूम होता कि अगले ही पल में क्या होने वाला है. साली ने अचानक से अपने जीजाजी के पैरों पर हमला कर दिया और जूते निकालने के लिए पूरी जोर लगा दी. दो-तीन लोगों ने मिलकर जीजाजी के पैर से जूते निकाल लिये. जैसे ही साली को जूता मिला वह तुरंत वहां से दूर भाग गई और जीजाजी सिर्फ देखते ही रह गए. हालांकि, इस दौरान वहां बैठी दुल्हन भी कुछ नहीं कह सकी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इसे इंस्टाग्राम पर वेडिंग पिक्चर्स (_weddings_pictures) नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.

Trending news