जीजाजी को धोखा देकर सालियों ने कर दी ऐसी हरकत, मेहमानों के सामने झुकाना पड़ा सिर
Advertisement

जीजाजी को धोखा देकर सालियों ने कर दी ऐसी हरकत, मेहमानों के सामने झुकाना पड़ा सिर

Jija Saali Viral Video: शादी में दूल्हा और दुल्हन के बाद सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वालों में साली भी होती है. साली अपने जीजू से मस्ती-मजाक करती हुई नजर आती है. कुछ ऐसा ही इस वायरल होने वाले वीडियो में भी देखने को मिला.

जीजाजी को धोखा देकर सालियों ने कर दी ऐसी हरकत, मेहमानों के सामने झुकाना पड़ा सिर

Jija Saali Juta Churayi Video: सोशल मीडिया पर जीजा और साली (Jija Saali) के बीच होने वाली मजाक-मस्ती का वीडियो अक्सर वायरल होता रहता है. ज्यादातर वीडियो शादी के दौरान मंडप में होने वाले हंसी-मजाक के होते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि शादी के दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ खड़ा होता है और तभी किसी ने उसे जूते उतारकर रखने के लिए कहा और इस दौरान सालियों ने मौका पाकर जूते चुरा लिए. थाली में मिली ऐसी चीज भड़क उठी नई नवेली दुल्हन, गुस्से में बोली- ये क्या खिला रहे हो तुम लोग?

  1. साली ने जीजाजी से किया ऐसा धोखा
  2. जूता चुराई रस्म में कुछ यूं बनाना बेवकूफ
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

सालियों ने मिलकर जीजाजी को बना डाला बेवकूफ

जीजा और साली (Jija Saali) के बीच होने वाली मजाक-मस्ती यहां भी देखने को मिली, जब मेहमानों के सामने कुछ लोगों ने दूल्हे को जूता उतारकर रखने के लिए कहा गया. दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ एक फ्रेम में खड़ा था. तभी किसी ने उन्हें जूते-चप्पल उतारने के लिए कहा. दूल्हे ने की ऐसी हरकत, गुस्साकर दुल्हन मंडप से भागी, बाराती देखते रह गए ड्रामा

दुल्हन के चप्पल उतारने के लिए उसकी बहन आ गई, जबकि दूल्हे ने खुद से जूता उतारा और फिर मोजे उतारकर उसी में रख दिया. सामने खड़ा एक लड़का बड़ी ही चतुराई से जूते को उठाया और फिर सालियों के हाथों में फटाफट दे दिया. जैसे ही सालियों ने जूते चोरी किए तो दूल्हा हैरान रह गया और इधर-उधर देखने लगा. 

देखें Video-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angel Peter (@angelpeterr_)

 

धोखा खाने के बाद चुपचाप खड़ा रह गया दूल्हा

सालियों (Jija Saali) से धोखा खाने के बाद दूल्हे के चेहरे पर भले ही मुस्कान दिखी, लेकिन मेहमानों के सामने अपना सिर झुकाकर खड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आया. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर एंजल पीटर नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

इस वीडियो को करीब 60 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news