जयमाला हुई, खाना हो गया लेकिन फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने तोड़ दी शादी; वजह जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement

जयमाला हुई, खाना हो गया लेकिन फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने तोड़ दी शादी; वजह जान हो जाएंगे हैरान

Wedding Cancelled: पश्चिमी UP के एटा से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां दुल्हन ने शादी से पहले इनकार कर दिया. दरअसल दुल्हन को शादी से पहले ही पता चला कि दूल्हा पहले से ही शादीशुदा है.

जयमाला हुई, खाना हो गया लेकिन फेरों से ठीक पहले दुल्हन ने तोड़ दी शादी; वजह जान हो जाएंगे हैरान

Wedding Cancelled: शादियों से तमाम अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. कहीं कोई दुल्हन शादी से इनकार कर देती है तो कहीं स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन के बीच थप्पड़बाजी का मामला सामने आ जाता है. हाल ही में पश्चिमी UP के एटा से भी ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया जहां दुल्हन ने शादी से पहले ही इनकार कर दिया. इसकी वजह बड़ी चौंकाने वाली है. दुल्हन को शादी से पहले ही पता चला कि दूल्हा पहले से ही शादीशुदा है. 

फेरों से पहले ही कैंसिल हो गई शादी

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार दूल्हे की पोल खुलते ही दुल्हन ने शादी करने से मना कर दिया. इस दौरान खूब कहासुनी हुई. मामला ने इतना तूल पकड़ा कि दुल्हन पक्ष ने दूल्हे वालों को गेस्ट हाउस में बंदी बना लिया. दिनभर गेस्ट हाउस में पंचायत होती रही और समझौते के प्रयास किए गए. 

पड़ोस के ही जिले कासगंज से आई थी बरात

आपको बता दें कि बारात पड़ोस के ही जिले कासगंज के गांव तिलसई खुर्द से आई थी. इस बात का खुलासा काफी देर से हुआ. खुलासे से पहले जयमाला भी संपन्न हो गई और बारातियों ने खाना भी खा लिया थी. शादी के तमाम रीति रस्म चल रहे थे तभी दुल्हन पक्ष के लोगों को यह पता चल गया कि दूल्हा पहले से ही शादीशुदा है और उसकी पुरानी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है.

रात में दूल्हा पक्ष के लोगों की हो गई पिटाई

जब इस बात की खबर दुल्हन को लगी तो उसने शादी से इनकार कर दिया. लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे की पिटाई भी कर दी. यह पूरा घटनाक्रम रात 3 बजे का है.

यह भी पढ़ें: इमरान ने खुद को बताया गधा, अब VIDEO हो रहा VIRAL

बिचौलिए की थी सारी गलती?

मामले का खुलासा होने के बाद दूल्हे ने बताया कि उसकी मौसी ने यह शादी तय कराई थी. दूल्हे का कहना है कि वो इस बात से अंजान है कि मौसी ने उसकी पुरानी शादी की जानकारी दुल्हन पक्ष वालों को क्यों नहीं दी थी. अब दुल्हन पक्ष 2 लाख रुपये और सामान वापस करने की मांग कर रहा है.

LIVE TV

Trending news