IndiGo की एयर होस्टेस आयत ने अब रश्मिका मंदाना के गाने पर मचाया धमाल, प्लेन में डांस कर मचाई थी सनसनी
Advertisement

IndiGo की एयर होस्टेस आयत ने अब रश्मिका मंदाना के गाने पर मचाया धमाल, प्लेन में डांस कर मचाई थी सनसनी

IndiGo Air Hostess Dance: आयत ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर तब धूम मचा दी थी, जब उन्होंने 'मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) गाने पर इंस्टाग्राम रील्स बनाया था. उनके वीडियो को 75 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था.

aayat

IndiGo Air Hostess Dance: इंडिगो एयरलाइन की एयर होस्टेस आयत ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर तब धूम मचा दी थी, जब उन्होंने 'मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) गाने पर इंस्टाग्राम रील्स बनाया था. उनके वीडियो ने इंटरनेट पर भूचाल ला दिया था और वह रातों-रात पॉपुलर हो गई थीं. अब आयत रश्मिका मंदाना के गाने 'सामी-सामी' से वापस लौट आई हैं.

  1. इंडिगो की एयर होस्टेस की इंटरनेट पर वापसी
  2. अब रश्मिका मंदाना के गाने पर किया डांस
  3. 'मानिके मगे हिते' पर डांस कर मचाया था तहलका

सामी-सामी गाने पर बनाया वीडियो

इंडियो एयरलाइंस की एयर होस्टेस आयत ने 'पुष्पा' फिल्म के गाने 'सामी सामी' पर रील्स वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जहां से यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आयत इस गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं और रश्मिका के हुक स्टेप को हूबहू कॉपी कर रही हैं. आयत ने रश्मिका मंदाना के डांस स्पेट बीट को बखूबी पकड़ा है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_aayat_official)

वीडियो में आयत ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर डांस किया है. इस वीडियो में उन्होंने साउथ इंडियन लुक को फॉलो किया है. सफेद साड़ी के साथ उन्होंने गोल्ड टेम्पल ज्वेलरी पहना है और अपने बालों में गजरा लगाया है. 'सामी सामी' गाने का हुक स्टेप कर आयत एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं और यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

मानिके मगे हिते पर रील्स बनाकर मचाया था तहलका

इससे पहले आयत ने उस समय के सबसे पॉपुलर गानों में से एक 'मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) पर रील्स बनाकर इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया था. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@_aayat_official)

उन्होंने इस गाने पर प्लेन के भीतर डांस किया था. जो रातों-रात वायरल हो गया था. बता दें कि 'मानिके मगे हिते' सॉन्ग श्रीलंका की गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा ने गाया था. वीडियो को 75 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news