Gurugram Man steals flower: गुरुग्राम का करोड़पति चोर! 40 लाख की गाड़ी में पौधे चुराते हुआ कैमरे में कैद
Advertisement

Gurugram Man steals flower: गुरुग्राम का करोड़पति चोर! 40 लाख की गाड़ी में पौधे चुराते हुआ कैमरे में कैद

Gurugram Viral Video News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स गमले की चोरी करते हुए कैमरे में कैद हो गया. गुरुग्राम में जी-20 की बैठक की तैयारियों को लेकर शहर को सजाने का काम किया जा रहा है. इस दौरान 40 लाख की गाड़ी से आए शख्स पर गमले चुराने का आरोप है.

फाइल फोटो

Gurugram G20 Latest News: हरियाणा में एक शख्स का कारमाना देख आप भी सिर पकड़ लेंगे. 20-G के आयोजन के लिए गुरुग्राम की सड़कों को सजाया गया है. इसके लिए सड़कों पर गमले रखे हुए थे लेकिन 40 लाख की गाड़ी से आए एक शख्स ने सड़क से गमले उठाना शुरू कर दिए. यह सारी घटना कैमरे में कैद हो गई. प्रशासन ने जी-20 की बैठक को लेकर मेहमानों के स्वागत में सजावट के लिए पौधे लगाए थे लेकिन किआ कार्निवल (Kia Carnival) से आए इस शख्स ने दिन-धहाड़े गाड़ी में पौधे रखना शुरू कर दिए. डीएलएफ फेस-1 (DLF Phase-1) थाना में हुए इस मामले को लेकर जीएमडीए (GMDA) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.  

क्या है पूरा मामला?

गुरुग्राम में जी-20 की बैठक की तैयारियों को लेकर शहर को सजाने का काम किया जा रहा है. सड़कों के किनारे फूल और पौधे लगाकर मेहमानों के स्वागत की तैयारी की जा रही है. दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो 40 लाख रुपये की गाड़ी में इन पौधों की चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं. गुरुग्राम एंबिएंस मॉल स्थित लीला होटल (The Leela Hotel at Gurugram Ambience Mall) में जी-20 (G-20) की बैठक का आयोजन किया जा रहा है. इससे पहले प्रशासन की तरफ से शहर भर में अलग-अलग जगह पर आकर्षक तस्वीरें और जगह-जगह सड़कों के किनारे फूल पौधे लगाए गए हैं.

40 लाख की गाड़ी से 40 रुपये की चोरी!

इसी दौरान एक शख्स अपनी लाखों रुपए की नहीं गाड़ी में सड़कों के किनारे रखे फूल और पौधों कुछ चोरी करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. कैमरे में कैद होने के बाद इस पूरे मामले को लेकर जीएमडी की तरफ से पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई जहां इस शख्स के खिलाफ फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news