Shocking: 500 रुपये की नोटों की माला पहनकर घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दो लड़के आए स्कूटी से और कर डाला कांड
Advertisement

Shocking: 500 रुपये की नोटों की माला पहनकर घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दो लड़के आए स्कूटी से और कर डाला कांड

Groom With 500 Notes: दिल्ली के जगतपुरी इलाके में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. शादी में दूल्हे ने करीब एक लाख रुपये का माला पहना हुआ था, अचानक दो शख्स आए और 500 रुपये के नोटों वाली माला लेकर फरार हो गए. 

 

Shocking: 500 रुपये की नोटों की माला पहनकर घोड़ी पर बैठा था दूल्हा, दो लड़के आए स्कूटी से और कर डाला कांड

Trending News: इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. शादियों में लूट-मार की घटनाएं भी सामने आ रही है. दिल्ली के जगतपुरी इलाके में एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. शादी में दूल्हे ने करीब एक लाख रुपये का माला पहना हुआ था, अचानक दो शख्स आए और 500 रुपये के नोटों वाली माला लेकर फरार हो गए. दिल्ली पुलिस को जब यह शिकायत मिली तो उन्होंने पड़ताल शुरू की. यह घटना पिछले महीने 31 जनवरी को हुई थी. पीड़ित के परिवार ने शिकायत दर्ज करवाई कि स्कूटी से आए दो युवकों ने 500 रुपये की नोटों की माला लूट ली. दोनों की उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच रही होगी. अब पुलिस ने दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है.

दूल्हे के गले से 500 की नोटों की माला लेकर हुआ फरार

शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी और उन्होंने घटना स्थल के आस-पास मामले को खंगालना शुरू किया. वहां पर पुलिस ने करीब 5-6 किलोमीटर की रेंज में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में पुलिस को क्लू मिला और फिर उन्होंने आरोपी का पता लगाया. गीता कॉलोनी के संदिग्ध मकान में पहुंचकर पूछताछ की. यहां पर उन्हें दोनों में से एक युवक जसमीत मिल गया, जिसकी उम्र 26 साल है. उसे गिरफ्तार करके पुलिस ले आई और फिर उसकी लाल और काले रंग की स्कूटी भी बरामद कर लिया. पूछताछ में पता चला कि जसमीत फूड डिलीवरी में काम करता है.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों को दबोचा

पुलिस को यह भी शक है कि वह ड्रग एडिक्ट है और उससे दूसरे आरोपी की जानकारी ली और उसे भी गिरफ्तार कर लिया. दूसरा आरोपी राजीव महतो भी डिलिवरी बॉय का काम करता है, जिसने सिर्फ 5वीं तक की पढ़ाई की है. वह भी ड्रग एडिक्ट है और क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है. दोनों के पास से पुलिस ने 500 के 20 नोट मिले और 10 हजार बरामद करके गिरफ्तर कर लिया. इस मामले की शिकायत अंकित गुप्ता नाम के शख्स ने जगतपुरी थाने में कराई थी. उस दिन उसके भाई अनु गुप्ता की शादी पटपड़गंज रोड के करीब स्टार प्लेस में हो रही थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news