Viral Video: दुल्हन को वरमाला पहनाते ही दूल्हा हुआ Out of Control, स्टेज पर ही करने लगा ऐसी हरकत
Advertisement

Viral Video: दुल्हन को वरमाला पहनाते ही दूल्हा हुआ Out of Control, स्टेज पर ही करने लगा ऐसी हरकत

Dulha Dulhan Ka Video: इस वीडियो पर नेटिजंस ने अपने-अपने हिसाब से रिएक्शंस दिए हैं. इंटरनेट की दुनिया में कब और क्या चीज हिट हो जाए कोई नहीं जानता. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो (Groom Bride Video) को देखकर आप भी यही कहगें कि इसकी मुराद पूरी हो गई.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में शादी-ब्याह यानी दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो अक्सर वायरल (Dulha Dulhan Ka Video) होते हैं. हालांकि इन दिनों एक वीडियो जो इंटरनेट पर दिखा, वो अपने आप में अलग है. वीडियो दूल्हा और दुल्हन की वरमाला की रस्म का है. आमतौर पर ये रस्म काफी मजेदार होती है, मगर इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है. इसमें दूल्हा-दुल्हन की वरमाला की रस्म के दौरान दूल्हा आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है.

  1. दूल्हा-दुल्हन के किस्से
  2. वायरल हुआ वीडियो
  3. दूल्हा हुआ आउट ऑफ कंट्रोल 

'शादी की खुशी तो देखो'

इस वीडियो में एक दूल्हे की एक्साइटमेंट साफ-साफ नजर आ रही है. 34 सेकेंड के इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं. दरअसल पहले दुल्हन (Bride) दूल्हे को वरमाला पहनाती है. उसके बाद जीनवसाथी मिलने से रोमांचित दूल्हा (Groom), दुल्हन को वरमाला डालता है और उसके बाद उसकी खुशी वहां मौजूद रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा इंटरनेट की दुनिया में भी लोगों का दिल जीत लेती है. आप भी देख लीजिए इस दूल्हे का उत्साह.

ये भी पढ़ें- Wedding News: फेरे लेते वक्त अचानक मंडप में ही ऐसा करने लगे दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले- शादी का मजाक बना डाला

ये भी पढ़ें- Devar Bhabhi Video: भाभी ने शादी में किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, देखकर देवर ने पकड़ लिए पैर

मिले अजब-गजब रिएक्शंस

इस वीडियो पर नेटिजंस ने अपने-अपने हिसाब से रिएक्शंस दिए हैं. किसी ने लिखा कि शायद इसकी मनमाफिक मुराद पूरी हो गई. वहीं बाकी लोग भी नेट पर मौजूद बाकी जनता भी अजब-गजब रिएक्शन दे रहे हैं.

 

Trending news