Cheater Dulha: पहली पत्नी को चकमा देकर कर रहा था दूसरी शादी, मंडप में सामने आई दूल्हे की धोखेबाजी
Advertisement

Cheater Dulha: पहली पत्नी को चकमा देकर कर रहा था दूसरी शादी, मंडप में सामने आई दूल्हे की धोखेबाजी

Wedding News: पहली पत्नी को धोखा देकर पलवल बारात लेकर आए दूल्हे को यह कदम उठाना महंगा पड़ गया. विवाह समारोह में दूल्हे की पहली पत्नी अपने परिजनों के साथ आ धमकी और जमकर हंगामा किया. पीड़िता ने मौके पर पुलिस टीम को भी बुलवा लिया और विवाह रुकवा दिया.

फाइल फोटो

Cheater Dulha In Haryana: हरियाणा स्थित पलवल सेक्टर 2 के पास एक कॉलोनी में चल रहे विवाह समारोह में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब दूल्हे की पहली पत्नी विवाह को रुकवाने के लिए अपने परिजनों के साथ विवाह के आयोजन स्थल पर जा पहुंची. मौके पर पीड़िता द्वारा किए गए फोन के बाद डायल 112 पुलिस भी पहुंच गई. पीड़िता प्रीति का आरोप है कि दो साल पहले 12 मार्च 2020 को उसका विवाह फतेहपुर बिल्लौच निवासी रोहित से हुआ था. विवाह के बाद वह एक महीना अपने पति के साथ रही. प्रीति का यह भी आरोप है कि ससुराल में ससुर ने उसे पसंद नहीं किया. जिसके बाद उसका पति उसे बहाने से मायके छोड़ गया और दोबारा लेने ही नहीं आया.

पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी रचाना चाहता था शख्स

प्रीति को पता चला कि उसका पति पलवल में दोबारा शादी कर रहा है. पीड़िता का आरोप है वह अपने शिकायत को लेकर पलवल के कई थानों में गई, जहां उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई. पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पहले उसकी उसका विवाह आर्य समाज मंदिर में उसके साथ हुआ था, जिसके बाद कोर्ट मैरिज भी हुई.

पुलिस को अभी तक इस मामले में नहीं मिली है कोई शिकायत

जब इस बारे में दूल्हे के इंतजार में तैयार बैठी दुल्हन सुनीता से पूछा गया तो उसने रोते विलाप करते हुए रोहित और उसके परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके परिवार को रोहित ने धोखा दिया है और उसके परिवार वालों के साथ बहुत गलत हुआ है. भवन कुंड पुलिस चौकी से पुलिस अधिकारी जमील ने बताया कि 112 डायल पर एक शिकायत विवाह रुकवाने की गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. उन्होंने कहा फिलहाल कोई शिकायत पुलिस टीम को नहीं दी गई है. शिकायत आने पर उचित कार्यवाही की जाएगी. 

Trending news