दूल्हे ने जयमाला के दौरान खेला ऐसा खेल, दुल्हन ने अपनी चालबाजी से दे दी मात; देखें Video
Advertisement

दूल्हे ने जयमाला के दौरान खेला ऐसा खेल, दुल्हन ने अपनी चालबाजी से दे दी मात; देखें Video

Bride Groom Video: आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे को वरमाला पहनाना चाह रही है, लेकिन दूल्हा उसे परेशान करने के लिए उसके साथ एक खेल (Wedding Game) खेलने लगता है.

SCREENSHOT IMAGE

Bride Groom Video: भारत में शादी का सीजन चल रहा है. इस मौके पर शादी के घरों में खुशनुमा माहौल होता है. शादी पर अक्सर देखा जाता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर ही कई बार एक-दूसरे की टांग खींचने में पीछे नहीं रहते. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा यह वीडियो शादी की स्टेज का है, जो दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा है. यह वीडियो बहुत ही मजेदार है. 

दूल्हा-दुल्हन का दिल छूने वाला वीडियो

वीडियो जयमाला के दौरान का है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन चुहलबाजी करते दिखाई देते हैं. स्टेज पर ही दूल्हा-दुल्हन की चुहलबाजी देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. इस वीडियो को Dulhaniyaa नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस पेज पर पहले भी शादी-ब्याह के कई सारे वीडियो अपलोड किए गए हैं. वहीं, वरमाला के समय का यह वीडियो बहुत ही खास और मजेदार है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने दूल्हे को वरमाला पहनाना चाह रही है, लेकिन दूल्हा उसे परेशान करने के लिए उसके साथ एक खेल (Wedding Game) खेलने लगता है. आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी गर्दन इधर-उधर मटकाने लगता है. इससे दुल्हन काफी कोशिश करके भी जब दूल्हे को वरमाला नहीं पहना पाती है तो वह भी एक खेल खेलती है. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@dulhaniyaa)

दुल्हन की चालबाजी से हार गया दूल्हा

आप देख सकते हैं कि दुल्हन सोफे पर बैठ जाती है. इससे दूल्हे को लगता है कि दुल्हन ने हार मान ली है. इसके बाद वह भी आकर दुल्हन के पास सोफे पर बैठ जाता है. इसके बाद दुल्हन फटाफट सोफे से उठकर दूल्हे के गले में वरमाला डाल देती है. वीडियो में दुल्हन की ऐसी हाजिरजवाबी देखकर लोग बहुत इंप्रेस हो रहे हैं. वहीं, दूल्हा-दुल्हन की क्यूट फाइट (Bride Groom Cute Fight) लोगों का दिल जीत रही है.

Trending news