Groom: सुहागरात के अगले दिन दूल्हा थाने पहुंच गया, बोला- लड़के से शादी करा दी गई! और फिर...
Advertisement

Groom: सुहागरात के अगले दिन दूल्हा थाने पहुंच गया, बोला- लड़के से शादी करा दी गई! और फिर...

Honeymoon Night: हैरानी की बात यह है कि दोनों की शादी एक लंबी लव स्टोरी के बाद हुई है. वे दोनों सोशल मीडिया पर मिले थे और फिर दोनों ने परिवार वालों की सहमति के बाद शादी की थी. लेकिन फिर शादी के बाद फिर जमकर हंगामा मच गया.

Groom: सुहागरात के अगले दिन दूल्हा थाने पहुंच गया, बोला- लड़के से शादी करा दी गई! और फिर...

Groom File Complain: शादियों के कई मामले सोशल मीडिया पर सामने आते हैं. कई बार तो दूल्हा-दुल्हन मंडप पर ही ऐसा कुछ कर जाते हैं जो जमकर वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब एक दूल्हा सुहागरात के अगले ही दिन पुलिस थाने में पहुंच गया और शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ धोखा हो गया और उसकी लड़के से शादी करा दी गई.

ऑनलाइन चैटिंग के जरिए प्यार!

दरअसल, यह घटना उत्तराखंड के लक्सर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले एक शख्स को ऑनलाइन चैटिंग के जरिए एक लड़की से प्यार हुआ और यह सिलसिला काफी आगे बढ़ गया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के परिवार को भी आपस में मिलाया और यह तय हुआ कि दोनों की शादी की जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल में इन दोनों की शादी हुई थी. 

विदाई हुई तो सुहागरात के अगले दिन...
यह भी जानकारी सामने आई है कि हाल ही में जब लड़की की विदाई हुई तो सुहागरात के अगले दिन लड़के को किसी ने बताया कि यह लड़की नहीं लड़का है. इसके बाद जब उसने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने कोई जवाब तो नहीं दिया लेकिन वह मायके चली गई. बाद में यह बात सामने आई कि वह पहले सच में एक लड़का था और सर्जरी के जरिए उसने अपना जेंडर चेंज कराया है.

सर्जरी करके लड़के से लड़की बनी!
फिलहाल लड़के ने लक्सर कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. उसने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी पहले एक लड़का थी और फिर सर्जरी करके लड़के से लड़की बनी. इतना ही नहीं लड़के ने उसके परिवार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news