दूल्हे ने किया इतना डांस कि गुस्साई दुल्हन ने तोड़ दी शादी, फिर इस शख्स संग लिए सात फेरे
Advertisement

दूल्हे ने किया इतना डांस कि गुस्साई दुल्हन ने तोड़ दी शादी, फिर इस शख्स संग लिए सात फेरे

Wedding Video: शादी में ज्यादा नाच-गाना आपको कितना मंहगा पड़ सकता है, उसे आप इस खबर से समझ सकते हैं.

दूल्हे ने किया इतना डांस कि गुस्साई दुल्हन ने तोड़ दी शादी, फिर इस शख्स संग लिए सात फेरे

Wedding In Maharashtra: शादियों में हम अक्सर देखते हैं कि लोग खुशी के मारे जमकर डांस करने लगते हैं, लेकिन कभी-कभी यह भारी पड़ सकता है. शादी में बारातियों के साथ-साथ आपने दूल्हे को भी डांस (Groom Dance Video) करते हुए देखा होगा. एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. अपनी शादी में दूल्हा (Wedding Video) इस कदर खुशी मनाने लगा कि दुल्हन गुस्सा हो गई. दुल्हन के पिता ने बारात को वापस भेज दिया और शादी में आए रिश्तेदार युवक से बेटी का रिश्ता जोड़ दिया.

दूल्हे ने किया ऐसा नाच-गाना कि जाना पड़ गया वापस

महाराष्ट्र के बुलढाणा स्थित मलकापुर पंगरा इलाके में 22 अप्रैल को एक शादी की कार्यक्रम रखा गया. शादी शाम 4 बजे होना तय किया गया और पूरी तैयारिया भी कर ली गई. शादी के लिए गाजे-बाजे के साथ बारात भी निकली, लोग नाचते-गाते शादी के स्थान पर पहुंचे तो रात के 8 बज चुके थे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट की नौबत आ गई.

लड़की वालों का आरोप था कि दूल्हे ने शराब पी रखी थी. अब अगर दरवाजे से आई बारात में शादी ना हो तो वो भी एक बड़ी बात हैं. ऐसे में गांव के लोग जुटे और बारात में आए एक लड़के से लड़की की शादी करा दी गई.

घर से लौट गई बारात, दुल्हन ने दूसरे लड़के से की शादी

पिता ही नहीं बल्कि दुल्हन भी शादी करने को राजी हो गई. भले ही बारात द्वार से लौट गई, लेकिन दुल्हन की शादी किसी और लड़के से हो गई. लड़की के पिता गजानन गवई ने कहा, '22 अप्रैल को शादी थी, बारात मे डीजे लगाया था और उसमें लोग नाचने में मग्न थे. 4 बजे का मुहुर्त था, 8 बजे आए इसलिए हमने अपनी लड़की की शादी दूसरे लड़के के साथ करवा दी.'

वहीं, लड़की की मां मालती गवई ने कहा, 'शादी के लिए शाम के 4 बजे का वक्त दिया गया था, लेकिन वो लोग 8 बजे तक आए. लड़के ने शराब पी रखी थी, इसलिए हमने अपनी लड़की की शादी दूसरे लड़के से कर दी.'

Trending news