शादी करने के लिए जेल से आया दूल्हा, दुल्हन के गले में डाला वरमाला और फिर पुलिस ने किया ऐसा
topStories1hindi1318910

शादी करने के लिए जेल से आया दूल्हा, दुल्हन के गले में डाला वरमाला और फिर पुलिस ने किया ऐसा

Trending Video: पीलीभीत शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली 24 वर्षीय लड़की का विवाह शाहजहांपुर जिले के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था. दहेज को लेकर अमित कुमार ने सोनम से शादी से इनकार कर दिया.

शादी करने के लिए जेल से आया दूल्हा, दुल्हन के गले में डाला वरमाला और फिर पुलिस ने किया ऐसा

Bride Groom Video: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक अनोखी शादी हुई, जहां पर लड़का 4 घंटे की पेरोल पर जेल से छूट कर आता है और अपनी मंगेतर से शादी कर फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाता है. बड़ी बात तो ये जिस लड़की के साथ 7 फेरे लिए, लड़का उसी के साथ रेप करने के आरोप में जेल गया है. पीलीभीत शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली 24 वर्षीय लड़की का विवाह शाहजहांपुर जिले के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था. दहेज को लेकर अमित कुमार ने सोनम से शादी से इनकार कर दिया. शादी से पहले की सभी रस्म भी हो चुकी थी और शादी की डेट भी तय हो चुकी थी.

सोनम की शादी टूटने से उसके घर में पहाड़ टूट पड़ा, फिर सोनम ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर अमित के खिलाफ धोखाधड़ी और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके अमित को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया.

जेल से शादी करने के लिए आया दूल्हा

लड़के के जेल जाते ही लड़कों वालों की हेकड़ी निकल गई. लड़के के जेल जाने के बाद लड़के के घर वालों ने समझौते की बात की, जिस पर लड़की पक्ष ने शादी करने को कहा और बीती 23 अगस्त को शादी कराने की बात तय हुई. इस पर दोनों ने कोर्ट में जाकर अपना हलफनामा दाखिल किया कि वह आपस में शादी करना चाहते हैं, जिस पर कोर्ट ने लड़के को 4 घंटे की पैरोल दी और कहा कि वह शादी कर कर अपना प्रूफ कोर्ट में दाखिल करे, जिसके बाद कोर्ट मुकदमे पर अपना फैसला लेगी. फिलहाल संगीनों के साए में शादी सम्पन्न हुई. घराती-बराती की जगह थाने की पुलिस मौजूद रही.

हवन कुंड के चारों तरफ पुलिस का घेरा था और जेल का वज्र वाहन भी मंडप के पास मौजूद था. शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा जेल चला गया और दुल्हन रोती हुई दूल्हे के घर चली गई. शादी चर्चा का विषय बन गया है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news