बॉयफ्रेंड के घर के बाहर बैठकर धरना देने लगी गर्लफ्रेंड, लोगों ने पूछा क्या हुआ तो मिला ऐसा जवाब
Advertisement

बॉयफ्रेंड के घर के बाहर बैठकर धरना देने लगी गर्लफ्रेंड, लोगों ने पूछा क्या हुआ तो मिला ऐसा जवाब

Girlfriend Protests:  एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी करने से मना कर दिया. यह मामला झारखंड के धनबाद जिले का है, जहां एक लड़की ने बॉयफ्रेंड के शादी से इनकार करने पर उसके घर के बाहर धरना पर बैठ गई.

 

बॉयफ्रेंड के घर के बाहर बैठकर धरना देने लगी गर्लफ्रेंड, लोगों ने पूछा क्या हुआ तो मिला ऐसा जवाब

Girlfriend Protests In Front Of Boyfriend's House: इंटरनेट पर आपने ऐसी कई खबरें पढ़ी होंगी, जब कोई लड़का अपनी प्रेमिका के लिए जान तक देने को राजी होता है. वहीं, लड़की अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देकर दूसरे किसी लड़के के साथ अफेयर करती है. हालांकि, एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी करने से मना कर दिया. यह मामला झारखंड के धनबाद जिले का है, जहां एक लड़की ने बॉयफ्रेंड के शादी से इनकार करने पर उसके घर के बाहर धरना पर बैठ गई. लड़की ने कहा कि दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं. पूरा मामला धनबाद जिले के राजगंज थाना क्षेत्र का है.

गर्लफ्रेंड ने घर के बाहर बैठकर दिया धरना

कड़ाके की ठंड के बावजूद गर्लफ्रेंड ने तीन दिन तक बॉयफ्रेंड के घर के बाहर बैठकर धरना दिया. हालांकि, उसका विरोध व्यर्थ नहीं गया क्योंकि दोनों परिवारों की सहमति से बीते रविवार को दोनों ने शादी कर ली. उत्तम महतो और निशा कुमारी की शादी राजगंज के गंगापुर स्थित मां लिलोरी मंदिर में हुई. लड़की ने पहले बताया कि महेशपुर गांव निवासी उत्तम महतो और उसके बीच पिछले चार साल से लव अफेयर है. वह उत्तम से तब मिली जब वह धनबाद के एसएसएलएनटी कॉलेज में पढ़ रही थी.

जाया नहीं गया धरना, आखिर में दोनों ने कर ली शादी

लड़की ने यह कहा कि दोनों के परिवार के सदस्यों को भी उनके रिश्ते के बारे में पता था. उत्तम ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने का वादा किया था. दोनों कई बार साथ में एक-दूसरे के परिवार से भी मिल चुके हैं. दोनों परिवारों ने इनकी शादी तय कर दी थी. शादी की तारीख भी तय हो गई थी लेकिन तारीख से ठीक 20 दिन पहले उत्तम ने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद महिला ने उत्तम के घर के बाहर धरना देने का फैसला किया और आखिरकार उन्हें साथ आना पड़ा और शादी हो गई.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news