">टॉयलेट के लिए जैसे ही अंदर गई गर्लफ्रेंड, दिखी ऐसी चीज कि मूड हो गया खराब
Advertisement

टॉयलेट के लिए जैसे ही अंदर गई गर्लफ्रेंड, दिखी ऐसी चीज कि मूड हो गया खराब

Lizard News: पथुम थानी (Pathum Thani) में छुट्टी पर गए व्यक्ति ने कहा कि वह अपने शौचालय से बाहर रेप्टाइल्स को इधर-उधर निहारते हुए देखकर हैरान रह गया. उन्होंने कहा कि यह अच्छा हुआ कि वह विशालकाय छिपकली अपने आप ही वहां से भाग गई, उसका एक वीडियो कैमरे में भी कैद दिया.

टॉयलेट के लिए जैसे ही अंदर गई गर्लफ्रेंड, दिखी ऐसी चीज कि मूड हो गया खराब

अगर आप छुट्टी मनाने के लिए विदेश में घूमने गए हैं और वहां टॉयलेट यूज करते वक्त कोई छोटा जानवर दिख जाए तो आप क्या करेंगे? जी हां, वहां से चिल्लाकर भागना ही पसंद करेंगे. कुछ ऐसी ही एक घटना विदेश में एक शख्स के साथ हुई, जब वह एक होटल के कमरे में टॉयलेट यूज करने के लिए गया. हालांकि पहले तो वह घबरा गया, लेकिन उसने टॉयलेट पर पूरा वीडियो बनाया जब वह बाहर निकला.

  1. थाईलैंड के एक होटल में एक टूरिस्ट को दिखी बड़ी छिपकली
  2. टॉयलेट सीट के अंदर गर्लफ्रेंड ने देखी छिपकली तो हुई हैरान
  3. होटल में ठहरी लड़की ने बताई अपनी आपबीती

थाईलैंड के एक होटल में एक टूरिस्ट को दिखी बड़ी छिपकली

थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे एक ब्रिटिश टूरिस्ट और उसकी गर्लफ्रेंड ने ऐसा ही अनुभव किया जब एक विशालकाय छिपकली को शौचालय के अंदर से बाहर आते हुए देखा गया. सीजीटीएन ने बताया कि पथुम थानी (Pathum Thani) में छुट्टी पर गए व्यक्ति ने कहा कि वह अपने शौचालय से बाहर रेप्टाइल्स को इधर-उधर निहारते हुए देखकर हैरान रह गया. उन्होंने कहा कि यह अच्छा हुआ कि वह विशालकाय छिपकली अपने आप ही वहां से भाग गई, उसका एक वीडियो कैमरे में भी कैद दिया.

देखें वीडियो-

टॉयलेट सीट के अंदर गर्लफ्रेंड ने देखी छिपकली तो हुई हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में, टॉयलेट पॉट के अंदर से एक बड़ी रेप्टाइल्स को बाहर निकलते देखा जा सकता है और उसकी बड़ी सी जीभ भी देखी जा सकती है. साउथ ईस्ट एशिया ओरिजिन इस जानवर धीरे-धीरे बाहर आया और फिर बाहर झांकता है. कैमरे में जब उसे कैद किया गया तो ऐसा लगा जैसे कि वह बाहर के लोगों को अच्छी तरह से ढूंढ रहा हो.

होटल में ठहरी लड़की ने बताई अपनी आपबीती

बाद में ब्रिटिश अखबार मेट्रो को केंट निवासी के जेसन किंगमैन के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने कहा कि यह उसकी गर्लफ्रेंड चन्तिमा चेयरिसुक थी, जिसने पहली बार टॉयलेट पॉट के अंदर कुछ देखा. किंगमैन ने अखबार के हवाले से कहा, 'मेरी प्रेमिका ने मुझे फोन किया और कहा कि टॉयलेट में कुछ अजीब चीज चल रही है. मैंने सोचा कि यह अजीब चीज क्या हो सकती है और मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह एक बड़ी छिपकली होगी.'

Trending news