Shocking: खतरनाक सांप को पकड़ने की कोशिश में ऐसा करने लगी मासूम बच्ची और फिर.., देखें Video
Advertisement

Shocking: खतरनाक सांप को पकड़ने की कोशिश में ऐसा करने लगी मासूम बच्ची और फिर.., देखें Video

Snake Video: इंटरनेट पर एक ऐसा रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह जाएगा. इस वीडियो (Trending Video) में एक बच्ची सांप को पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Shocking: खतरनाक सांप को पकड़ने की कोशिश में ऐसा करने लगी मासूम बच्ची और फिर.., देखें Video

Social Media Trending: सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रही छोटी बच्ची का एक खतरनाक सांप (Python) के साथ काफी फ्रेंडली बर्ताव लग रहा है. हालांकि बहुत से लोगों को सांपों के नाम से ही डर लगने लग जाता है. लेकिन ये लड़की ऐसे लोगों से जरा हटकर है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. 

दोनों के बीच दिख रही थी दोस्ती!

इस वीडियो के शुरुआत में एक बच्ची और एक खतरनाक सांप (Snake) को एक ही कार्पेट पर बैठे हुए देखा जा सकता है. दोनों को साथ में देख आपको भी ऐसा लगेगा कि ये दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SNAKE WORLD (@snake._.world)

सांप को छूने लगी बच्ची

इस वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि लड़की सांप को बार-बार छूने की कोशिश करती है. लेकिन सांप बच्ची पर न तो हमला करता है और न ही आपे से बाहर होता है. लड़की के चेहरे पर सांप का जरा सा भी खौफ (Afraid) नजर नहीं आ रहा है. बहुत से लोग वीडियो को देखकर खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पाए और लड़की की तारीफों के पुल बांधने लगे. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही घंटों में कई लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपने अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news