सांड के ऊपर बैठकर दिखा रहा था खेल, गुस्से में जानवर ने मारी ऐसी लात; कई फीट दूर जाकर गिरा शख्स
Advertisement

सांड के ऊपर बैठकर दिखा रहा था खेल, गुस्से में जानवर ने मारी ऐसी लात; कई फीट दूर जाकर गिरा शख्स

Bull Kick Man Video: वीडियो में एक शख्स को सांड की पीठ पर बैठे देखा जा सकता है. इसके अगले ही पल शख्स के साथ जो होता है, उसे देखकर आपके दिल की धड़कन बढ़ जाएगी. दरअसल, सांड की पीठ पर बैठे शख्स को सांड गुस्से में उछालकर इतनी जोर की लात मारता है कि शख्स कई फीट दूर जाकर जमीन पर गिरता है.

SCREENSHOT IMAGE

Bull Kick Man Video: आपने बुल राइडिंग के कई सारे वीडियो देखे होंगे. जिसमें कोई शख्स सांड पर बैठकर करतब दिखाने की कोशिश करता है. बुल राइडिंग के कई वीडियो इतने खतरनाक होते हैं, जिन्हें देखकर रोंगटे ही खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपकी सांस ही अटक जाएगी. वीडियो काफी चौंकाने वाला है.

  1. बुल राइडिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा
  2. सांड ने शख्स को मारी जोर की लात
  3. कई फीट दूर जाकर गिरा शख्स

बुल राइडिंग करने वाले शख्स के साथ हुआ ऐसा

इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स को सांड की पीठ पर बैठे देखा जा सकता है. इसके अगले ही पल शख्स के साथ जो होता है, उसे देखकर आपके दिल की धड़कन बढ़ जाएगी. दरअसल, सांड की पीठ पर बैठे शख्स को सांड गुस्से में उछालकर इतनी जोर की लात मारता है कि शख्स कई फीट दूर जाकर जमीन पर गिरता है. शख्स को ऐसे गिरते देख आप दंग रह जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स भारी भरकम सांड के ऊपर बैठकर बुल राइडिंग का मजा ले रहा होता है. इसी बीच सांड गुस्से में आकर शख्स को हवा में उछाल देता है. इसके बाद सांड बहुत ही जोर की लात मारता है, जो शख्स को लगती है. जोर की लात पड़ने के बाद शख्स कई फीट दूर जाकर गिरता है. वीडियो देखकर आपके भी मुंह से निकल आएगा कि जिस तरह शख्स दूर जाकर गिरा है, जरूर शख्स की हड्डी टूट गई होगी. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@wild.exploreranimal)

शख्स को हवा में उछालकर जोर की लात मारता है सांड

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही रिंग का दरवाजा खुलता है, सांड पीठ पर बैठे शख्स को लेकर बाहर आता है और हवा में इधर-उधर उछलने लगता है. इसके बाद सांड इस कदर कूदता है कि शख्स हवा में उछल जाता है. इसके बाद सांड उसे जोर की लात मारता है. इसकी वजह से शख्स कई फीट दूर जाकर जमीन पर गिरता है. वीडियो को wild.exploreranimal नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news