Funny Videos: क्यूट बच्चे के सामने जिराफ़ की इस हरकत को देख दंग रह जाएंगे आप
Advertisement

Funny Videos: क्यूट बच्चे के सामने जिराफ़ की इस हरकत को देख दंग रह जाएंगे आप

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

Funny Videos: क्यूट बच्चे के सामने जिराफ़ की इस हरकत को देख दंग रह जाएंगे आप

Funny Videos: 'शेयरिंग इज केयरिंग' कहावत आपने तो बहुत सुनी होगी, लेकिन इसका एक ताजा उदाहरण हम आपको एक वीडियो के जरिये दिखलाते हैं. यह सिर्फ कहावत ही नहीं है कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं. बच्चों के मन में कोई भेदभाव नहीं होता, वह चाहे इंसान हो या फिर  जानवर. जब भी हम बड़े जानवर को देखते हैं तो हम उससे दूर भागने का ही सोचते हैं, लेकिन इस छोटे से बच्चे ने लोगों के होश उड़ाने वाले काम किया.

  1. चिड़ियाघर में बच्चे की मासूमियत देख इमोशनल हो जाएंगे आप
  2. जिराफ ने भी सिर झुकाकर बच्चे से शेयर किया घास
  3. आईपीएस अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

चिड़ियाघर में बच्चे की मासूमियत देख इमोशनल हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बच्चा एक चिड़ियाघर में घूमते-घूमते अपने हाथ में घास का एक टुकड़ा उठा लेता है और फिर एक बाड़े में मौजूद लंबे जिराफ के पास पहुंच जाता है. वह फिर अपने हाथ में लिए घास को जिराफ को खाने के लिए देता है. जिराफ पहले उसे खाने की कोशिश करता है, लेकिन जब वह ठीक ढंग से खा नहीं पाता तो वो दोबारा से उससे लेकर खा लेता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

आईपीएस अधिकारी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Deepanshu Kabra) ने शेयर किया है. इसे अब तक 3 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'आप चाहे जितने छोटे हों, जितना बन पड़े, दिल से शेयर करें. और चाहे आप जितने बड़े हों हमेशा विनम्रता से स्वीकार करें.

Trending news