मां चला रही थी स्कूटी, पीछे बैठकर होमवर्क कर रहा था बच्चा, लोग बोले- ये है टीचर का खौफ- देखें Video
Advertisement

मां चला रही थी स्कूटी, पीछे बैठकर होमवर्क कर रहा था बच्चा, लोग बोले- ये है टीचर का खौफ- देखें Video

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग हैरानी में हैं. अपनी मां के साथ चलती हुई स्कूटी पर पीछे बैठकर एक बच्चा होमवर्क करता हुआ दिखाई दिया.

मां चला रही थी स्कूटी, पीछे बैठकर होमवर्क कर रहा था बच्चा, लोग बोले- ये है टीचर का खौफ- देखें Video

जब बच्चा बिना होमवर्क किए स्कूल पहुंच जाता तो उसे टीचर से मार खाने का डर जरूर सताता है. अगर उसे या फिर उसके दोस्तों को टीचर से मार पड़ जाती तो अगली बार वह अपना होमवर्क पूरा करके जरूर स्कूल पहुंचता. कई बार तो बच्चे टीचर के डर से स्कूल में पहले ही पहुंच जाते और वहां पर अपना होमवर्क पूरा कर लेते हैं. हालांकि, कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा चलती हुई स्कूटी पर मां के पीछे बैठकर होमवर्क पूरा कर रहा है.

  1. बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी मां
  2. होमवर्क पूरा करने के लिए बच्चे ने किया ऐसा
  3. वीडियो देखकर हैरानी में पड़ जाएंगे आप

होमवर्क पूरा करने के लिए बच्चे ने किया ऐसा

इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसमें मां स्कूटी चला रही होती है और एक बच्चा स्कूटी के पीछे बैठकर अपना होमवर्क पूरा कर रहा होता है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि पीछे बैठा बच्चा कॉपी में लिख रहा होता है और मां अपनी बच्ची को आगे खड़ी करके स्कूटी चला रही होती है. यह देखकर पीछे से आने वाले लोग हैरान हो जाते हैं. किसी राहगीर ने उन्हें देखकर अपने मोबाइल कैमरे में इसे रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 

 

वीडियो देखकर हैरानी में पड़ जाएंगे आप

ट्विटर पर इस वीडियो को डॉ. अजयिता ने शेयर किया है. इतना ही नहीं, अक्सर मजेदार वीडियो शेयर करने वाले आईएएस अधिकारी अश्विन शरण ने एक स्माइली के साथ कमेंट भी किया. करीब 2 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा और अब इसे लोग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो मेरा बोर्ड एग्जाम प्रीपरेशन जैसा दिख रहा है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह देखने में तो अच्छा लग रहा है कि बच्चा अपना होमवर्क पूरा कर रहा है, लेकिन यह बेहद ही रिस्की है.'

Trending news