Funny Video: पति ने किया पत्नी को परेशान, बेटे को मिली ऐसी सजा
Advertisement

Funny Video: पति ने किया पत्नी को परेशान, बेटे को मिली ऐसी सजा

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband Wife Video) और उनके बेटे का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में बेटे को पिता की शैतानी की सजा भुगतनी पड़ जाती है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर फनी वीडियो (Funny Video) की भरमार है. कुछ लोगों की हरकतें देखकर आप चाहकर भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर सकते हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर पति-पत्नी के ऐसे कई वीडियो (Husband Wife Video) हैं, जिन्हें देखकर आप सोच में पड़ सकते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो (Funny Video) अभी वायरल हुआ है (Viral Video). इसमें एक बेटे को अपनी बाप की शैतानी की सजा भुगतनी पड़ी है.

  1. किचन में सफाई कर रही थी महिला
  2. पति ने जानबूझ कर किया परेशान
  3. बेटे को मिली पिटाई की सजा

बेटे पर बाप पड़ा भारी

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बहुत फनी वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक महिला किचन की सफाई कर रही है. पास में ही उसका बेटा खड़े होकर फोन चला रहा है (Mother Son Video). तभी महिला का पति केचअप की बोतल लेकर किचन में आता है और साफ की जा चुकी जगह पर गिरा देता है. बाप इतना शैतान है कि ऐसा करने के बाद बोतल अपने बेटे के हाथ में पकड़ा देता है.

मां ने जड़े बेटे को थप्पड़

बेटा फोन में कुछ करने में इतना व्यस्त है कि बिना कोई सवाल किए बोतल को चुपचाप अपने हाथ में पकड़ लेता है. मां जैसे ही किचन के स्लैब पर केचअप गिरा हुआ देखती हैं तो बौखला उठती हैं. पलटते ही उन्हें बेटे के हाथ में उसी केचअप की बोतल नजर आती है, जिसके बाद बेटे को उनके गुस्से का शिकार होना पड़ता है. मां उसे मार-मार कर किचन से निकाल देती है.

यह भी पढ़ें- 20 सालों से गुफा में रह रहा था शख्स, वापस आने पर बदली हुई दुनिया देख हुआ हैरान

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में आने वाले कमेंट भी काफी मजेदार हैं.

ऐसे फनी वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news