ब्रेकअप होने पर फोन पर फूट-फूटकर रोने लगी लड़की, दोस्त ने रिकॉर्ड करके सबको सुना डाला; देखें Video
Advertisement

ब्रेकअप होने पर फोन पर फूट-फूटकर रोने लगी लड़की, दोस्त ने रिकॉर्ड करके सबको सुना डाला; देखें Video

Funniest Breakup: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक वशिंका नाम की लड़की ने अपने दोस्त को फोन किया और बताने लगी कि उसके बॉयफ्रेंड ने कैसे ब्रेकअप कर लिया. उसकी दोस्त ने ऑडियो कॉल को स्पीकर में डाल दिया और उसकी बातों को दूसरे फोन से रिकॉर्ड करने लगी.

 

ब्रेकअप होने पर फोन पर फूट-फूटकर रोने लगी लड़की, दोस्त ने रिकॉर्ड करके सबको सुना डाला; देखें Video

Funniest Breakup Video: जब भी कोई कपल लंबे समय तक साथ रहने के बाद ब्रेकअप करता है तो बहुत दोनों तरफ से बेहद ही दुख होता है. हालांकि, कुछ लोग ब्रेकअप का गम किसी और से शेयर नहीं कर पाते, लेकिन कई ऐसे भी होते हैं जो अपनी दिल की बात अपने दोस्तों से शेयर कर लेते हैं. बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच जब ब्रेकअप होता है तो दोस्त ही काम आते हैं और उन्हें दिलाशा देने का काम करते हैं. कुछ दोस्त ब्रेकअप का मजाक बनाने में पीछे नहीं हटते. अपने ही दोस्त के ब्रेकअप की खबर कई लोगों को बताते हैं और फिर उसका मजाक बनाते हैं. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब लड़की ने अपने दोस्त को ब्रेकअप की खबर सुनाई तो उसने यह सब कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया.

लड़की का हुआ ब्रेकअप तो फूट-फूटकर रोई

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक वशिंका नाम की लड़की ने अपने दोस्त को फोन किया और बताने लगी कि उसके बॉयफ्रेंड ने कैसे ब्रेकअप कर लिया. इस दौरान उसकी दोस्त ने ऑडियो कॉल को स्पीकर में डाल दिया और उसकी बातों को दूसरे फोन से रिकॉर्ड करने लगी. ऑडियो कॉल में आप सुन सकते हैं कि उस लड़की का दो महीने का रिलेशनशिप था, जो कि आगे नहीं चल सका. लड़की फूट-फूटकर रो रही है और अपने दोस्त को ब्रेकअप के बाद का सीन बता रही है.

 

 

वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा गया

दोस्त पूछा क्या हुआ तो लड़की ने सबसे पहले कहा, 'मेरी और आकाश (बॉयफ्रेंड) की टू मंथ एनिवर्सिरी के लिए थ्रेडिंग, वैक्सिंग सब कराई. इतना दर्द हुआ कि पार्लर वाली के सामने चींखें निकल गई और बंदे की एटीट्यूड देख, कह रहा है कि मैं अभी श्योर नहीं हूं. मुझे लगता है कि हमें ब्रेक ले लेना चाहिए.' इस वीडियो को रिकॉर्ड करके दोस्त ने सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया. वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोग काफी हंस रहे हैं. ट्विटर पर @hajarkagalwa नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया है. अभी तक इसे साढ़े 6 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. यह पूरा वीडियो 2 मिनट 20 सेकेंड का है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शायद सबसे मजेदार पोस्ट-ब्रेकअप रोने वाला सेशन.' इस पर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news